Move to Jagran APP

जमीन विवाद में भिड़ंत, बमबाजी

राधानगर थाना क्षेत्र के प्राणपुर चामा ग्राम गांव में बीते दिन जमीन विवाद मामले को लेकर दो खानदान के बीच रोड़ा व बम बाजी खूब हुई है। राजमहल न्यायालय में दर्ज परिवाद के अलोक में चमा ग्राम गांव सत्यापन के लिए पहुंचे केस अनुसंधानकर्ता सअनि उम्मेर अहमद भी इसका शिकार होते-होते बाल बाल बचे हैं। अनुसंधानकर्ता अहमद ने बताया कि दोनों पक्ष के दर्जनों लोगों के विरुद्ध धारा 107 के तहत राधानगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार बीते रविवार को राजमहल न्यायालय में दर्ज परिवार के

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Mar 2019 06:05 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 06:05 PM (IST)
जमीन विवाद में भिड़ंत, बमबाजी

उधवा (साहिबगंज) : राधानगर थाना क्षेत्र के प्राणपुर के चामा ग्राम गांव में बुधवार को जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दौरान दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर रोड़े बरसाये और बमबाजी भी की। राजमहल न्यायालय में दर्ज परिवाद के अलोक में चमाग्राम गांव में सत्यापन के लिए पहुंचे केस के अनुसंधानकर्ता एएसआइ उम्मेर अहमद भी बमबाजी का शिकार होते-होते बचे हैं। अनुसंधानकर्ता ने बताया कि दोनों पक्ष के दर्जनों लोगों के विरुद्ध धारा 107 के तहत राधानगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

loksabha election banner

रविवार को राजमहल न्यायालय में दर्ज परिवाद के आलोक में राधानगर थाना पुलिस प्राणपुर चामाग्राम मामले के सत्यापन के लिए गई थी। इसी बीच मीर और खान खानदान के दर्जनों लोग पहुंच गए और अचानक एक-दूसरे पर रोड़ा बरसाने लगे। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने बमबाजी भी की। विवादित स्थल पर भयानक स्थिति देखकर राधानगर थाना पुलिस ने अतिरिक्त सुरक्षा बल भी मंगाया इसके बाद मामला शांत हो पाया। मामले में दोनों पक्ष के लगभग आधा दर्जन समर्थक घायल हो गए। राधानगर थाना पुलिस ने सभी घायलों को जख्मी प्रतिवेदन देकर इलाज के लिए भेज दिया है। हालांकि दोनों के समर्थकों की ओर से राधानगर थाना में लिखित आवेदन नहीं देने पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर पाई हैं ।

बता दें कि प्रखंड के निचले इलाके में कुछ दिन से एक-दो सफेदपोश अपने राजनीति फायदा के लिए भोले-भाले लोगों को विभिन्न अत्याचार से मुक्ति दिलाने के लालच देकर संगठित कर रहे हैं। विभिन्न समस्या से ग्रसित लोग समस्या से निजात पाने के लिए झांसे में आकर संगठन में जुड़ भी रहे हैं।

इस संबंध में राजमहल के एसडीपीओ सुनील कुमार ने बताया कि वर्तमान में आचार संहिता लागू है। ऐसे में भीड़ जमा करना, मजमा बनाकर घटना को अंजाम देना लोगों को उकसाना कताई नहीं होने दिया जाएगा। जो भी व्यक्ति ऐसा करते हैं उसे पुलिस चिह्नित कर कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.