Move to Jagran APP

तीन विधानसभा क्षेत्रों के लिए दूसरे दिन नौ प्रत्याशियों ने खरीदा पर्चा

जिले के राजमहल बोरियो व बरहेट विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को दूसरे दिन कुल 9 नामांकन प्रपत्र बिके। राजमहल विधानसभा क्षेत्र के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा के केताबुद्?दीन शेख आरपीआई के भगवान यादव झारखंड विकास मोर्चा के राज कुमार यादव बीआरपी के नंदलाल साह और निर्दलीय नित्यानंद गुप्ता ने नामांकन प्रपत्र खरीदा। राजमहल विधानसभा क्षेत्र के लिए निर्वाची पदाधिकारी कर्ण सत्यार्थी ने बताया कि कुल पांच नामांकन प्रपत्र की बिक्री उनके यहां से हुई है। प्रत्येक प्रत्याशी को यहां नामांकन के लिए 10 हजार रुपये की नाजिर रसीद कटानी है। बरहेट अजजा विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी सह अपर समाहर्ता अनुज कुमार प्रसाद के कार्यालय से तीन प्रत्याशियों ने नामांकन के लिए प्रपत्र खरीदा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 05:45 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 05:45 PM (IST)
तीन विधानसभा क्षेत्रों के लिए दूसरे दिन नौ प्रत्याशियों ने खरीदा पर्चा
तीन विधानसभा क्षेत्रों के लिए दूसरे दिन नौ प्रत्याशियों ने खरीदा पर्चा

--- राजमहल में पांच, बरहेट में तीन व बोरियो में बिका एक प्रपत्र

loksabha election banner

--- तीनों विधानसभा क्षेत्र के लिए अबतक बिके 23 नामांकन प्रपत्र

जागरण संवाददाता, साहिबगंज : जिले के राजमहल, बोरियो व बरहेट विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को दूसरे दिन कुल 9 नामांकन प्रपत्र बिके। राजमहल विधानसभा क्षेत्र के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा के केताबुद्दीन शेख, आरपीआइ के भगवान यादव, झारखंड विकास मोर्चा के राज कुमार यादव, बीआरपी के नंदलाल साह और निर्दलीय नित्यानंद गुप्ता ने नामांकन प्रपत्र खरीदा। राजमहल विधानसभा क्षेत्र के लिए निर्वाची पदाधिकारी कर्ण सत्यार्थी ने बताया कि कुल पांच नामांकन प्रपत्र की बिक्री उनके यहां से हुई है। प्रत्येक प्रत्याशी को यहां नामांकन के लिए 10 हजार रुपये की नाजिर रसीद कटानी है। बरहेट अजजा विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी सह अपर समाहर्ता अनुज कुमार प्रसाद के कार्यालय से तीन प्रत्याशियों ने नामांकन के लिए प्रपत्र खरीदा है जिनमें आजसू के गमलियल हेम्ब्रम, जदयू के सेवास्टियन हांसदा व निर्दलीय मेरीनिशा हांसदा शामिल हैं। यहां सभी को पांच हजार रुपये की नाजिर रसीद कटानी है। बोरियो अजजा विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ पंकज कुमार साव के कार्यालय से एक प्रत्याशी ने नामांकन प्रपत्र खरीदा है जिसमें गोरेस्टी सोरेन राष्ट्र महिला पार्टी शामिल हैं। यहां नामांकन दाखिल करते वक्त पांच हजार रुपये की नाजिर रसीद कटानी है। मंगलवार को पहले दिन तीनों विधानसभा क्षेत्र के लिए 14 प्रत्याशियों ने नामांकन प्रपत्र खरीदा था। अबतक 23 प्रत्याशी नामांकन प्रपत्र खरीद चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.