Move to Jagran APP

हजारीबाग में छठ घाट से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्‍या, इलाके में सनसनी Hazaribagh News

Hazaribagh News Jharkhand Crime News हजारीबाग में छठ महापर्व पर भी अपराधियों ने खूनी खेल जारी रखा। आज सुबह में उगते सूर्य को अर्घ्‍य देकर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 10:01 AM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 10:42 AM (IST)
हजारीबाग में छठ घाट से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्‍या, इलाके में सनसनी Hazaribagh News
छठ घाट से लौटने के दौरान अपराधियों ने गोली चलाई।

हजारीबाग, जासं। हजारीबाग के केरेडारी में आज सुबह घाट से लौटने के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। युवक छठ महापर्व को लेकर उगते सूर्य को अर्घ्‍य देने के लिए गया हुआ था। वापस लौटने के क्रम में अपराधियों ने उसकी गोली मार कर हत्‍या कर दी। घटना सुबह 8:30 की बताई जा रही है। बताया गया कि युवक केरेडारी थाना क्षेत्र के कोले गांव का केदार ठाकुर उम्र 35 वर्ष है। उसका कोले गांव में क्रेशर का व्यवसाय चलता है।

loksabha election banner

केरेडारी थाना क्षेत्र के पताल पंचायत अंतर्गत कोले गांव में छठ घाट से लौटने के क्रम में 30 वर्षीय युवक केदार ठाकुर पिता गुलाब ठाकुर की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबिक मोटरसाइकिल से दो की संख्या में आए अपराधियों ने युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी फरार हो गए हैं। अचानक हुई इस घटना के बाद से लोग सकते में हैं। घटना केरेडारी और बुंडू थाना की सीमा पर हुई है। पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है। घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों से बातचीत की जा रही है। घटना के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.