Move to Jagran APP

Ranchi Road Accident: सड़क हादसे में 3 ने गंवाई जान, एक युवती और दो युवकों की मौत

घटना सोमवार की सुबह करीब नौ बजे की बताई जा रही है। छात्रा की पहचान अंजली कच्छप के रूप में हुई है। छात्रा हरमू ढेलाटोली की रहने वाली है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 01:11 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 10:29 PM (IST)
Ranchi Road Accident: सड़क हादसे में 3 ने गंवाई जान, एक युवती और दो युवकों की मौत
Ranchi Road Accident: सड़क हादसे में 3 ने गंवाई जान, एक युवती और दो युवकों की मौत

रांची, जासं। राजधानी के कडरू इलाके में सोमवार को एक सड़क हादसे में स्‍कूटी सवार युवती की दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया कि हादसे के दौरान युवती का सिर ओवरब्रिज के रेलिंग से टकरा गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्‍कूटी सवार युवती का नाम अंजली कच्छप है। वह रांची की ढेला टोली की रहनेवाली है। सड़क दुर्घटना में मौत के बारे में कहा गया कि स्‍कूटी सवार अंजली ने हेलमेट नहीं पहन रखा था।

loksabha election banner

इधर रांची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र के मेन रोड में देर रात करीब दो बजे हुए एक सड़क हादसे में दो बाइक सवार की मौत हो गई। बताया गया कि बुलेट पर (Jh01BY 4197) तेज रफ्तार में था, जो डिवाइडर से टकरा गया। इससे खूंटी और सिसई के रहने वाले निखिल और राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

अरगोड़ा थाना इलाके के कडरू ओवर ब्रिज में अज्ञात वाहन के धक्के से स्कूटी सवार छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना सोमवार की सुबह करीब नौ बजे की बताई जा रही है। छात्रा की पहचान अंजली कच्छप के रूप में हुई है। छात्रा हरमू ढेलाटोली की रहने वाली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहुंचकर शव को उठाया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा। टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस संबंधित वाहन का पता लगा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.