Move to Jagran APP

Ranchi: तुपुदाना में रास्ते से गुजर रही महिला पर गिरी निर्माणाधीण मकान की दीवार, मौके पर तोड़ा दम

घरेलू काम करने वाली महिला वहां से गुजर रही थी तभी दीवार उसपर गिर गई। हादसे में उसने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं हादसे के बाद मौके से काम कर रहे ठेकेदार और मजदूर फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

By prince kumarEdited By: Roma RaginiPublished: Sun, 26 Mar 2023 11:41 AM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 11:41 AM (IST)
Ranchi: तुपुदाना में रास्ते से गुजर रही महिला पर गिरी निर्माणाधीण मकान की दीवार, मौके पर तोड़ा दम
तुपुदाना में महिला पर गिरी मकान की दीवार

तुपुदाना, जागरण संवाददाता। तुपुदाना ओपी क्षेत्र के बसारगढ रोड नंबर तीन में एक निर्माणाधीन भवन की दीवार गिर गई। हादसे में वहां से गुजर रही महिला की दबकर मौत हो गई।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों ने महिला की मौत की खबर पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची और मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। परिजनों के पहुंचने पर मृतका की पहचान कलावती देवी उम्र लगभग 53 वर्ष पति स्व. रंथु लोहरा जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के अपर हटिया पिठिया टोली निवासी के रूप में हुई।

मृतका के भाई मुन्ना लोहरा ने महिला की पहचान की। स्थानीय लोगों ने बताया कि कलावती देवी तुपुदाना स्थित एकता अपार्टमेंट के फ्लैट में घरेलू काम करती थी। साथ ही बसारगढ़ में भी एक व्यक्ति के घर में घरेलू काम करती थी।

कलावती शनिवार को शाम चार बजे के लगभग बसारगढ़ से घर का काम करने के बाद एकता अपार्टमेंट के फ्लैट में काम करने जा रही थी। इस बीच अचानक मौसम खराब हो गया और तेज आंधी चलने लगी।

आंधी और बारिश से बचने के लिए कलावती जल्दी-जल्दी चलने लगी। वह जैसे ही निर्माणाधीन भवन के पास पहुंची, अचानक भवन के ऊपर सीढ़ी के पास बना दीवार भरभरा कर कलावती के ऊपर ही गिर। अचानक दीवार गिरने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

काम कर रहे मजदूर और ठेकेदार फरार

वहीं, घटना के बाद भवन में काम कर रहे मजदूर और ठेकेदार पुलिस के आने के पहले ही फरार हो गए। पुलिस के पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने बताया कि निर्माणाधीन भवन धुर्वा निवासी उमाशंकर सिंह का है।

इस बीच मृतका के परिजन हटिया और तुपुदाना से काफी संख्या में पहुंच गए। परिजनों के रोने और चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। पुलिस शव का पंचनामा बनाकर थाना ले आई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा जाएगा। वहीं, परिजनों के आवेदन के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.