Move to Jagran APP

विराट कोहली के पिता बनने पर झारखंड के क्रिकेट प्रेमियों में खुशी, दे रहे बधाई संदेश

Virat Anushka विराट कोहली के पिता बनने पर इंटरनेट मीडिया ट्टिवर पर एक यूजर ने लिखा कि हमारे समय के सभी महान क्रिकेटर धौनी रोहित शर्मा व विराट कोहली में एक चीज कॉमन है। वह यह कि तीनों एक बेटी के पिता हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 06:02 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 09:36 AM (IST)
विराट कोहली के पिता बनने पर झारखंड के क्रिकेट प्रेमियों में खुशी, दे रहे बधाई संदेश
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा। फाइल फोटो

रांची, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा माता-पिता बन गए हैं। आज दोपहर बाद अनुष्‍का शर्मा ने एक प्‍यारी सी बेटी को जन्‍म दिया है। क्रिकेटर-अभिनेत्री दंपती को बेटी के जन्‍म होने की खबर मिलते ही प्रशंसकों में खुशी दिखाई दे रही है। इंटरनेट मीडिया पर भी क्रिकेट प्रशंसक उन्‍हें बधाई दे रहे हैं। झारखंड के कई क्रिकेट प्रेमियों ने इस मौके पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि पूर्व कप्‍तान एमएस धौनी बेटी के पिता बने, अब वर्तमान कप्‍तान विराट कोहली भी एक बेटी के पापा बन गए हैं। लगता है, विराट भी महेंद्र सिंह धौनी की राह पर चल रहे हैं।

loksabha election banner

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी के शहर रांची में क्रिकेट का काफी क्रेज है। यहां के क्रिकेटप्रेमी अपने पसंदीदा खिलाड़‍ियों को लेकर खासे उत्‍साह में रहते हैं। सोमवार को जैसे ही विराट कोहली के पिता बनने की खबर आई, प्रशंसकों ने फोन कर एक-दूसरे को बधाई दी। विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा को पहली संतान के तौर पर लक्ष्‍मी रूपी बेटी मिलने पर सबने दिल खोलकर नेमतें बरसाईं।

इंटरनेट मीडिया ट्टिवर पर एक यूजर ने लिखा है‍ कि हमारे समय के सभी महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी, रोहित शर्मा और विराट कोहली में एक चीज कॉमन है, और वह है कि तीनों एक बेटी के पिता हैं। बता दें कि एमएस धौनी की एक बेटी जीवा और रोहित शर्मा की बेटी समायरा शर्मा है।

इंटरनेट मीडिया पर कई यूजर ने जीवा की छोटी बहन कहते हुए विराट की बेटी का स्‍वागत किया है। एक यूजर ने तो आज के दिन को क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बेहतरीन दिन बताया है। बता दें कि आज भारत और ऑस्‍टेलिया के बीच समाप्‍त हुआ तीसरा टेस्‍ट ड्रॉ खेला गया। एक समय इस मैच में ऑस्‍ट्रेलिया टीम की जीत पक्‍की नजर आ रही थी। दूसरी ओर आज ही विराट के पापा बनने की खबर आई।

विराट कोहली ने आज दोपहर बाद 4:11 बजे अपने ट्विटर अकांउट पर यह जानकारी साझा की। कहा कि हमारे यहां बेटी हुई है। अनुष्‍का और हमारी बेटी दोनों बिल्‍कुल ठीक हैं। उन्‍होंने अपने प्रशंसकों से यह भी कहा कि आप यह समझते होंगे कि हमें अभी प्राइवेसी चाहिए होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.