Move to Jagran APP

Jharkhand News: हजारीबाग में घर में घुसा ट्रक... तीन लोग घायल... चतरा में वृद्ध को वाहन ने रौंदा

Horrific Accident In Jharkhand हजारीबाग और चतरा जिले में दो भीषण हादसे हुए। हजारीबाग में एनएच 100 स्थित सदर प्रखंड के हुटपा गांव में एक अनियंत्रित ट्रक घर में घुस गया। महिला व बच्चे घायल हो गए। वहीं चतरा जिले में अनियंत्रित वाहन ने बुजुर्ग को रौंद दिया।

By M EkhlaqueEdited By: Published: Sun, 15 May 2022 03:45 PM (IST)Updated: Sun, 15 May 2022 03:46 PM (IST)
Jharkhand News: हजारीबाग में घर में घुसा ट्रक... तीन लोग घायल... चतरा में वृद्ध को वाहन ने रौंदा
Jharkhand News: हजारीबाग में घर में घुसा ट्रक... तीन लोग घायल... चतरा में वृद्ध को वाहन ने रौंदा

हजारीबाग, जागरण संवाददाता। Jharkhand Road Accident एनएच 100 स्थित सदर प्रखंड के हुटपा गांव में शनिवार मध्य रात्रि एक अनियंत्रित कोयला लदा ट्रक दीवार तोड़ते हुए घर में घुस गया। इस घटना में घर को काफ़ी नुक्सान पहुंचा। दीवार गिरने से महिला व एक बच्चा घायल हो गए। घटना के बाद आनन-फानन में घायलों को शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालत स्थिर बताई जाती है।

loksabha election banner

घटना के बाद चालक फरार, तीन लाख का नुकसान

घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के नंबर के आधार पर मालिक को सूचना दी है और कागजात लेकर थाना बुलाया है। ट्रक के घर में घुसने से करीब ढाई से तीन लाख रुपये के नुकसान का अनुमान मालिक ने लगाया है । वहीं पूरा परिवार घटना को याद कर रहा भयभीत था। थाना प्रभारी मुफस्सिल बजरंग कुमार महतो ने बताया कि मध्य रात्रि की घटना है। चालक फरार हो गया है । पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है । जांच के बाद ही बताया जाएगा कि वाहन में लदा कोयला वैध है या अवैध।

अनियंत्रित बारात वाहन ने वृद्ध को रौंदा, मौके पर हुई मौत

उधर, चतरा जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र के सिजुआ गांव स्थित मुख्य सड़क पर अनियंत्रित वाहन ने एक वृद्ध को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बस पर बराती सवार थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन को अपने कब्जे में लिया। बराती दूसरे वाहन से रवाना हो गए। घटना सुबह के करीब साढे नौ बजे की है। मृतक 70 वर्षीय चमारी भारती इसी थाना क्षेत्र के लेवडिया गांव का रहने वाले थे।

सड़क पार करने के दौरान वाहन की चपेट में आए

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि चमारी भारती किसी काम से सिजुआ आए हुए थे। वह सड़क के किनारे खड़े थे। कुछ देर बाद वह सड़क को पार करना चाहे, तो अचानक तेज रफ्तार बराती वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इससे उनकी मौत मौके पर ही हो गई। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना प्रतापपुर थाना प्रभारी को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और बस को अपने कब्जे में करते हुए थाना भेजा। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी बिनोद कुमार ने बताया कि वाहन मालिक को घटना की जानकारी दे दी है। बराती दूसरे वाहन वापस लौट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.