रांची, जेएनएन। Uddhav Thackeray Resigns झारखंड के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री और भाजपा के विधायक भानु प्रताप शाही ने एक बार फिर झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन पर बड़ा हमला बोला है। महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस्‍तीफे को आगे कर उन्‍होंने सवालिया लहजे में पूछा कि हेमंत सोरेन का इस्‍तीफा कब होगा? बीते दिन ट्विटर पर भानु प्रताप ने लिखा- उद्धव तो गयो... तुम कब जाओगे...। इससे पहले बीते दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने पहुंचे हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए भाजपा विधायक ने लिखा था- बकस द चाचा.. गलती हो गईल...। इस ट्वीट की खास बात यह रही कि विधायक ने इसमें अमित शाह और हेमंत सोरेन दोनों को टैग किया है।

भानु प्रताप शाही ने उदयपुर में कन्‍हैयालाल की नृशंस हत्‍या पर लिखा- निशब्द हूं... राजस्थान को तालिबान बनाने पर तुली ये कांग्रेस सरकार... अपनी जमीन और धर्म की रक्षा के लिए जाना जाने वाला राजस्थान आज बेबस है...। भाजपा नेता ने झारखंड विधानसभा में अपने भाषण का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मैंने दो साल पहले ही कहा था मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी को भरे हुए सदन में... कांग्रेस से सावधान रहें... खेला होगा।

दो जुलाई को रांची में बैठक करेंगीं स्मृति ईरानी

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की एक जोनल समीक्षा बैठक दो जुलाई को होटल बीएनआर चाणक्या में होगी। इस बैठक में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति जूबिन ईरानी शामिल होंगी। इस बैठक में केंद्रीय योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की जाएगी।

रांची हिंसा के 4 आरोपित भेजे गए जेल

रांची में दस जून को हुई हिंसक घटना में जख्मी चार आरोपितों को रिम्स से छुट्टी मिलने के बाद अदालत में पेश किया गया। जहां से चारों को न्यायिक हिरासत में लेते हुए बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा होटवार भेज दिया गया। डेली मार्केट थाना पुलिस ने चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। इसमें गुदरी चौक इमारत शरिया गली निवासी तबराक कुरैशी, इस्लामनगर पथलकुदवा निवासी साबिर अंसारी एवं उस्मान शामिल है। बता दें कि हिंसक घटना के बाद घायलों को रिम्स में भर्ती कराया गया था।

Edited By: Alok Shahi