Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: चतरा सीट पर BJP के इस नेता ने पेश की दावेदारी, इलाके में है मजबूत पकड़

भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लाेकसभा चुनाव के लिए झारखंड के 14 में से 11 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। हालांकि भाजपा ने चतरा संसदीय सीट के लिए प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। ऐसे में इस सीट से भाजपा से टिकट लेने के लिए अब नेता अपनी-अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। इसी कड़ी में चतरा सीट से भाजपा के राकेश कुमार सिंह ने दावेदारी ठोका है।

By Murtaja Amir Edited By: Shashank Shekhar Published: Sun, 03 Mar 2024 04:00 PM (IST)Updated: Sun, 03 Mar 2024 04:00 PM (IST)
Lok Sabha Election 2024: चतरा सीट पर BJP के इस नेता ने पेश की दावेदारी

जागरण संवाददाता, मेदिनीनगर(पलामू)। भारतीय जनता पार्टी ने लाेकसभा चुनाव के लिए पलामू समेत झारखंड के 14 में से 11 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। हालांकि, भाजपा ने चतरा संसदीय सीट के लिए प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है।

loksabha election banner

इधर, चतरा सीट के लिए पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर नगर निगम के निवर्तमान डिप्टी मेयर राकेश कुमार सिंह उर्फ मंगल सिंह के नाम की चर्चा है।

पुराने प्रतिभाशाली नेता के तौर पर जाने जाते हैं मंगल सिंह

बताया जाता है कि मंगल सिंह भाजपा के काफी पुराने प्रतिभाशाली नेता के तौर पर जाने जाते हैं। वह भाजपा की कई पदों पर अपना योगदान दे चुके हैं। वर्तमान समय में वह भाजपा की ओर से मेदिनीनगर नगर निगम के निवर्तमान में उप महापौर हैं।

ऐसे में पलामू व लातेहार जिले के बीच पड़ने वाली चतरा लोकसभा क्षेत्र में उनकी पकड़ अच्छी खासी मानी जाती है। कार्यकर्ताओं के बीच में यह काफी लोकप्रिय है। ऐसे में भाजपा इन्हें उम्मीदवार बन सकती है। इसे लेकर कार्यकर्ताओं में अच्छा खासा उत्साह है।

ये भी पढ़ें-

Lok Sabha Election: तो जयंत सिन्हा को इस वजह से नहीं मिला टिकट, धनबाद-चतरा में नए चेहरे को मिल सकता है मौका

Lok Sabha Election: झारखंड की दो सीटों पर BJP की चाल में फंसेगी कांग्रेस! इन चेहरों को आगे कर चला बड़ा दांव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.