Move to Jagran APP

रांची में बोले तेजस्‍वी यादव, नीतीश कुमार को चुनाव की चिंता और मुझे गरीबों की

Tejashwi Yadav in Ranchi. उन्होंने कहा कि मुझे नीतीश कुमार जी पर तरस आता है। कम से कम जन्मदिन के अवसर लालू जी को फोन कर लेते।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 03:58 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 04:14 PM (IST)
रांची में बोले तेजस्‍वी यादव, नीतीश कुमार को चुनाव की चिंता और मुझे गरीबों की

रांची, जासं। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 73वें जन्मदिन पर रांची आए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जदयू के प्रवक्ता नीतीश कुमार की भाषा बोलते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नीतीश कुमार जी पर तरस आता है। कम से कम जन्मदिन के अवसर लालू जी को फोन कर लेते। यदि लालू जी आपको इतने भ्रष्टाचारी नजर आ रहे हैं तो 2015 में सरकार क्‍यों बनाया। लालू जी के दम पर मुख्यमंत्री बन बैठे हैं और लालू जी को ही गाली दे रहे हैं।

loksabha election banner

तेजस्‍वी ने कहा कि नीतीश जिसके वोट पर राजा बने हैं उसी को गाली दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता राजनीतिक रूप से बेहद जागरूक है। वह सब देख रही है। सत्तादल को चुनाव की चिंता है मगर मुझे गरीब की चिंता है। नीतीश जी को बताना चाहिए कि वे बीते 85 दिन से क्या कर रहे हैं। जनता के हित में उन्होंने क्या कदम उठाए हैं। तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि लालू जी का सभी कार्यकर्ताओं को यही संदेश है कि वे बेरोजगारों, गरीबों, जरूरतमंदों का सहारा बनें।

लालू जी जो जन्मदिन का सबसे बड़ा तौहफा तभी मिलेगा जब हर बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा, मजदूरों को सम्मान मिलेगा, किसानों को मुआवजा मिलेगा। मौजूदा सरकार गरीबों का सम्मान नहीं कर सकती। नीतीश कुमार गरीबों का अपमान करते आए हैं। वह कोरोना संकट काल में बीते 85 दिनों से गायब हैं। वह कभी नहीं चाहते थे कि प्रवासी मजदूर अपने घरों की ओर लौटे।

चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव ने गुरुवार को अपना 73 वां जन्मदिन मनाया। अपने पिता के जन्‍मदिन को लेकर तेजस्‍वी रांची आए थे। उनके जन्मदिन के अवसर पर रिम्स में काफी चहल-पहल देखने को मिली। इस दौरान दूरदराज से आरजेडी कार्यकर्ता उनकी खुशियों में शरीक होने के लिए पहुंचे। इस दौरान लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा गया। बता दें कि पिता लालू यादव से मुलाकात के लिए तेजस्वी यादव बुधवार रात को ही रांची पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि राजद लालू का जन्‍मदिन गरीब सम्मान दिवस के रूप में मना रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.