Move to Jagran APP

Lalu Yadav News: लालू से मिले तेज प्रताप यादव, कहा- जदयू को खा जाएगी भाजपा; बिहार में जल्‍द गिरेगी नीतीश सरकार

Tej Pratap Yadav Meet with Lalu Yadav तेज प्रताप यादव रिम्स के पेईंग वार्ड में लालू प्रसाद से मिले। उन्‍हाेंने कहा कि पिताजी की तबीयत खराब चल रही है। उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। उनका हाल-चाल लेने के लिए रांची आया हूं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 12:53 PM (IST)Updated: Sun, 27 Dec 2020 07:45 AM (IST)
Tej Pratap Yadav Meet with Lalu Yadav: पिता लालू से मिलने रांची के रिम्‍स पहुंचे तेज प्रताप यादव। जागरण

रांची, जासं। Tej Pratap Yadav Meet with Lalu Yadav राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप यादव ने आज रांची में कहा कि बिहार में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार कीअगुआई में चल रही भाजपा-जदयू की सरकार जल्‍द ही गिर जाएगी। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी का काम सिर्फ सभी को खा जाना है। जदयू पूरी तरह से खंडित हो चुकी है। टूट चुकी है।

loksabha election banner

कभी अपने अलग अंदाज-विवादित बोल, कभी तरह-तरह की वेशभूषा-परिधानों के अलावा पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक को लेकर देशभर में सुर्खियां बटोरने वाले तेज प्रताप यादव ने कहा कि अंदर ही अंदर बीजेपी सभी राजनीतिक पार्टियों को खा रही है। भाजपा नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को खाए जा रही है। तेज प्रताप शनिवार को रांची के रिम्‍स में गंभीर बीमारियो का इलाज करा रहे अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।

उन्‍होंने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में जदयू के विधायकों को भाजपा ने तोड़ लिया है। नीतीश कुमार का वजूद खत्म हो चुका है। सब जगह टूट ही टूट हो रहा है। अरुणाचल प्रदेश से इसकी शुरुआत हो गई है। अब बिहार में भी इनका जल्द ही सफाया हो जाएगा। पिता की सेहत का हाल जानने पहुंचे लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर से विधायक तेजप्रताप यादव ने अपने पिता लालू से रिम्स के पेइंग वार्ड में करीब सवा घंटे तक मुलाकात की।

तेज प्रताप ने कहा कि पिताजी की तबीयत खराब चल रही है। उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। इसी का हाल-चाल लेने के लिए आया था। चुनाव जीतने के बाद पिता का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे हैं। लालू जी की किडनी में समस्या है। तेज प्रताप ने रिम्स के पेईंग वार्ड रूम नंबर 11 में अपने पिता से मुलाकात की। इससे पूर्व तेज प्रताप आज रिम्‍स पहुंचे और काफी देर तक जेल प्रशासन से अनुमति मिलने का इंतजार करते रहे।

जेल प्रबंधन से अनुमति मिलने के बाद तेज प्रताप यादव अपने पिता से मुलाकात करने पहुंचे। बता दें कि लालू प्रसाद अपनी गंभीर बीमारियों का रिम्‍स में इलाज करा रहे हैं। पिछले सप्‍ताह उनके डॉक्‍टर ने बताया कि उनकी किडनी 25 प्रतिशत काम कर रही है। पिछले सप्‍ताह लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजस्‍वी यादव उनसे मिलने के लिए रांची आए थे।

इससे पहले पिछले शनिवार को रांची आकर अपने पिता लालू यादव से मुलाकात के बाद राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने कहा था कि वे लगातर दिल्‍ली के डॉक्‍टरों के संपर्क में हैं।  यह गंभीर बात है कि उनके पिता की किडनी मात्र 25 प्रतिशत काम कर रही है। तीन दिनों पहले लालू प्रसाद यादव की अल्‍ट्रासाउंड की रिपोर्ट के अनुसार उनकी किडनी ठीक से काम नहीं कर रही है, लेकिन उन्‍हें डायलिसिस की जरूरत नहीं है।

चारा घोटाले के पांच मामलों के आरोपित और चार मामलों के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव रिम्‍स के पेइंग वार्ड में इलाज कराने के लिए भर्ती हैं। वे यहां इस ठंड के मौसम में धूप का आनंद लेते नजर आए थे। शनिवार को लालू प्रसाद से मुलाकात का दिन होता है। इस दिन अधिक से अधिक तीन लोग बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजद सुप्रीमो से मुलाकात कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: लालू प्रसाद को मिली थोड़ी राहत, बाहुबली प्रभुनाथ सिंह और पूर्व मंत्री हरिनारायण राय हुए निराश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.