Move to Jagran APP

नेशनल टूर्नामेंट खेलने भेड़-बकरियों की तरह ले जाए गए राज्य के खिलाड़ी

भोपाल में शुक्रवार से शुरू हुए जूनियर नेशनल फेंसिंग प्रतियोगिता में भाग लेने जा रही टीम भेड़ बकरियों की तरह गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 03:07 AM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 03:07 AM (IST)
नेशनल टूर्नामेंट खेलने भेड़-बकरियों की तरह ले जाए गए राज्य के खिलाड़ी
नेशनल टूर्नामेंट खेलने भेड़-बकरियों की तरह ले जाए गए राज्य के खिलाड़ी

जागरण संवाददाता, रांची : भोपाल में शुक्रवार से शुरू हुए जूनियर नेशनल फेंसिंग प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए झारखंड के खिलाड़ियों को भेड़-बकरियों की तरह ट्रेन में लद कर जाना पड़ा। टीम के खिलाड़ियों ने शिप्रा एक्सप्रेस से भोपाल तक का सफर ट्रेन की बोगियों में फर्श पर बैठ कर किया। स्थिति यह रही कि आरक्षित कोच में खिलाड़ियों को जहां जगह मिली वहीं बैठ कर उन्होंने यात्रा पूरी की। बताया गया कि टीम के लिए झारखंड फेसिंग संघ ने टिकट रिजर्व कराया था, लेकिन यात्रा के दिन तक आरक्षण कंफर्म नहीं होने के कारण टीम को ऐसे जाना पड़ा। - प्रदर्शन पर भारी न पड़ जाए कष्टदायक यात्रा

loksabha election banner

लगभग 24 घंटे फर्श पर बैठ कर कष्टदायक यात्रा करने के बाद नेशनल प्रतियोगिता में खिलाड़ी कैसे बेहतर प्रदर्शन कर पदक जीत पाएंगे इसका अंदाजा भी सहज ही लगाया जा सकता है। झारखंड टीम में 12 सदस्य, कोच व मैनेजर शामिल हैं।

---कोट---

हमलोगों ने टिकट रिजर्व कराया। लेकिन कंफर्म नहीं होने के कारण खिलाड़ियों को जाना पड़ा। नेशनल टूर्नामेंट होने के कारण खिलाड़ियों को रोकना सही नहीं होता।

नुरुल होदा, अध्यक्ष, झारखंड फेंसिंग संघ।

-----------

खिलाड़ियों को इस तरह से जाना दुखद है। खिलाड़ी ही राज्य के गौरव हैं। आगे से टिकट रिजर्व होने के बाद ही उन्हें टूर्नामेंट खेलने भेजा जाएगा।

अर्चित आनंद, कार्यकारी अध्यक्ष, झारखंड फेंसिंग संघ।

------------

खिलाड़ियों के वापस आने पर उनसे बात करूंगा कि आखिर उन्हें क्यों इस तरह से जाना पड़ा। खेल व खिलाड़ियों के लिए यह कतई ठीक नहीं है।

अनिल कुमार सिंह, खेल निदेशक, झारखंड।

----

सचिवालय क्रिकेट टूर्नामेंट आज से

जागरण संवाददाता, रांची: गोलचक्कर मैदान धुर्वा में शनिवार शुरू हो रहे सचिवालय क्रिकेट टूर्नामेंट में 16 टीमें भाग ले रही हैं। भाग लेने वाली टीमों में इलेवन क्लब, नरेगा, जेपीएससी, ग्रामीण वारियर्स, ड्रीम इलेवन, डीडब्ल्यू, सीएमओ, आरडब्ल्यूडी, फ्रेंड्स इलेवन शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.