रांची, जासं। घर वालों को लगा कि राजेश ड्यूटी करने गए हैैं। सोमवार की दोपहर घर से निकले थे। लेकिन देर रात नहीं लौटे। मंगलवार की सुबह उनका शव बरियातू पहाड़ के पास बरामद किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गार्ड राजेश शर्मा के शरीर में जहर के अंश मिले हैैं। पुलिस ने बताया कि बरियातू पहाड़ के समीप संदेहास्पद स्थिति में गार्ड का शव मिला।

उसकी पहचान कोकर दिवाकर नगर में रहने वाले राजेश शर्मा के रूप में हुई। राजेश मूल रूप से पटना जिले के बिहटा का रहने वाला था। रांची में परिवार के साथ रहकर एक निजी सिक्यूरिटी एजेंसी में गार्ड की नौकरी करता था।

पुलिस ने पहले बताया गिरने से हुई मौत

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे आवेदन में बताया था कि राजेश की मौत गिरने से हुई होगी। लेकिन पोस्टमार्टम सूत्रों ने राजेश शर्मा की मौत की वजह जहर खाना बताया है। हालांकि औपचारिक तौर पर पुलिस को रिपोर्ट नहीं मिली है। सदर थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार का कहना है कि जहर खाकर मौत आत्महत्या की ओर इशारा करती है। फिलहाल मामले में यूडी केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

हमेशा कहते थे दुनिया छोड़ दूंगा

राजेश शर्मा के परिजनों ने बताया कि वे हमेशा कहते थे दुनिया से चला जाऊंगा। लंबे समय से वे डिप्रेशन में चल रहे थे। बीच-बीच में घर से गायब भी हो जाते थे।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप