Move to Jagran APP

प्रेम में धोखा मिलने पर छात्रा ने की आत्महत्या

रांची : प्रेम में धोखा मिलने पर छात्रा अमृता सोनी (17 वर्ष) पिता अशोक सोनी ने फांसी लगाकर अ

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Feb 2018 03:00 AM (IST)Updated: Sun, 04 Feb 2018 03:00 AM (IST)
प्रेम में धोखा मिलने पर छात्रा ने की आत्महत्या
प्रेम में धोखा मिलने पर छात्रा ने की आत्महत्या

रांची : प्रेम में धोखा मिलने पर छात्रा अमृता सोनी (17 वर्ष) पिता अशोक सोनी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । घटना शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे की है। वह सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के किशोरगंज रोड- 1 में रहती थी। छात्रा ने फांसी उस वक्त लगाई जब घर में कोई नहीं था। सूचना मिलने के बाद परिजनों ने छात्रा को इलाज के लिए रिम्स अस्पताल ले आए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं बरियातू पुलिस ने छात्रा के पिता का बयान लिया है। इस मामले में यूडी केस दर्ज किया गया। छात्रा ने आत्महत्या से पूर्व परिजनों के नाम एक सुसाइड नोट लिखी है। देर शाम रिम्स में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। छात्रा कन्या पाठशाला में 10 वीं कर छात्रा थी।

loksabha election banner

:::::::::::::::

भाई ने दरवाजा खटखटाया तो नहीं मिला कोई जवाब

छात्रा के पिता ने बताया कि शुक्रवार की सुबह अमृता सोनी घर में अकेले थी। सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे अमृता का चचेरा भाई घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद भाई ने मामले की जानकारी अपने चाचा को दी। फिर सभी ने खिड़की से देखा, तो वह पंखे से लटकर रही थी। इसके बाद मामले की जानकारी छात्रा की मां और पिता को दी गई। सूचना मिलने के बाद मां-पिता घर पहुंचे। आनन-फानन में अमृता को अस्पताल लाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

::::::::::::::::::::

जुलाई में संजीव नाम के लड़के से की थी शादी

छात्रा अमृता ने आत्महत्या से पूर्व एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें छात्रा ने लिखा है कि जुलाई 2017 में आगरा के रहने वाले संजीव विश्वकर्मा नामक लड़के से मजाक में शादी की थी। 15 जनवरी को दोबारा संजीव आगरा से मिलने रांची पहुंचा था। छात्रा ने उसे रांची आने से मना भी किया था, इसके बावजूद रांची पहुंचा था। बातचीत के दौरान संजीव ने बोला था कि अब वो रांची में रहेगा। छात्रा ने लिखा है कि इस घटना में किसी घरवाले का कोई दोष नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.