Move to Jagran APP

मास्क नहीं मिलने से नाराज जूनियर डॉक्टरों ने की निदेशक से उपलब्ध कराने की माग

राची रिम्स में मास्क नहीं मिलने से नाराज जूनियर डॉक्टरों ने निदेशक स

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 01:40 AM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 06:16 AM (IST)
मास्क नहीं मिलने से नाराज जूनियर डॉक्टरों ने की निदेशक से उपलब्ध कराने की माग
मास्क नहीं मिलने से नाराज जूनियर डॉक्टरों ने की निदेशक से उपलब्ध कराने की माग

जागरण संवाददाता, राची : रिम्स में मास्क नहीं मिलने से नाराज जूनियर डॉक्टरों ने निदेशक से मिलकर इसकी व्यवस्था करने को कहा है। 50 से ज्यादा पीजी छात्रों ने शुक्रवार शाम निदेशक से मिलकर अस्पताल के डॉक्टर, व कर्मियों को मास्क व अन्य संसाधन उपलब्ध कराने की माग की। साथ ही सामान्य ओपीडी को भी बंद करने की माग की। दूसरे राज्यों अस्पतालों का उदाहरण देते हुए कहा कि केवल कोरोना की जांच और इमरजेंसी ही चालू है। जब रिम्स के डॉक्टर कोरोना में ही लगे रहेंगे तो अन्य मरीजों का उपचार कैसे होगा। साथ ही संदिग्ध मरीजों के सीधे संपर्क में आने वालों को भी मास्क नहीं मिल रहा है। जब डॉक्टर ही जिंदा नहीं रहेंगे तो मरीजों का उपचार कौन करेगा।

loksabha election banner

वहीं सीनियर डॉक्टरों ने भी इस संबंध में निदेशक से शिकायत कर संसाधन उपलब्ध कराने की माग की। एनएन घोष बीएड कॉलेज में बन रहा बायोमीट्रिक अटेंडेंस, जांच टीम पहुंची

जागरण संवाददाता, रांची : कांके स्थित एनएन घोष बीएड कॉलेज में वेतन काटे जाने का खौफ दिखाकर जबरन बायोमीट्रिक उपस्थित दर्ज कराई जा रही है। इसकी शिकायत मिलने के बाद शुक्रवार को सदर एसडीओ लोकेश मिश्रा के निर्देश पर जाच टीम शुक्रवार को कॉलेज पहुंची। टीम ने जांच में पाया कि यहां शिक्षक व कर्मचारी हर दिन बायोमीट्रिक उपस्थिति दर्ज कर रहे हैं। कर्मियों ने बताया कि मैनेजमेंट का दबाव है। साथ ही कहा कि कॉलेज में मूल्याकन सहित कोई कार्य नहीं है फिर भी बुलाया जा रहा है। एक कर्मी ने पीएफ नहीं देने की भी बात कही। इधर प्राचार्य ने कहा कि मैनेजमेंट का जो निर्देश है उसका पालन किया जा रहा है। जाच अधिकारी अभिषेक आनंद ने कहा कि बायोमीट्रिक उपस्थित दर्ज हो रही है। कोरोना से बचाव के लिए कोई व्यवस्था नहीं है। जाच रिपोर्ट तैयार कर एसडीओ को सौंपी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.