रांची, राज्य ब्यूरो। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक सह हिंदू जागरण मंच के झारखंड-बिहार क्षेत्र के संगठन मंत्री डा. सुमन कुमार ने असदुद्दीन ओवैसी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि ओवैसी पाकिस्तान परस्त हैैं। भारतीय समाज में कभी भी हिंसा का कोई स्थान नहीं रहा है। हम पूरे विश्व को एक परिवार मानते हैैं। जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद जिस तरह पाकिस्तान और पाकिस्तान परस्त बौखलाहट में हैं, ठीक उसी प्रकार भारत का एक देशद्रोही एवं पाकिस्तान समर्थक ओवैसी भी हैं और वह इसी बौखलाहट के कारण राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को बदनाम करने की हर प्रकार की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि ओवैसी यह कान खोलकर सुन लें कि आरएसएस हमेशा राष्ट्रवाद और राष्ट्रीय सेवा के लिए काम करता आ रहा है। ओवैसी यह बताएं कि भारत में कौन सा मुस्लिम संगठन राष्ट्र हित के लिए कार्य करता है? मुसलमान कब से आदिवासियों के हित के लिए कार्य करने लगे? यह सब छल प्रपंच और देशविरोधी नीति अपनाकर वे हिंदुओं सरना- सनातनी लोगों को साजिश के तहत तोडऩे की साजिश रच रहे हैं।

आरएसएस के रहते उनका ये मंसूबा कभी पूरा नहीं हो पाएगा। कश्मीर हो या गौहाटी, अपना देश अपनी माटी के सिद्धांत पर आरएसएस कार्य करती है। यह ओवैसी और पाकिस्तान एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। जिस प्रकार पाकिस्तान के कारण पूरे विश्व के लोग परेशान हैं उसी प्रकार ओवैसी जैसे लोग देशद्रोही के कारण हिंदुस्तान की अखंडता और सहिष्णुता पर खतरा हैं।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस