Move to Jagran APP

Ranchi to New Delhi Train: होली बाद रांची से दिल्‍ली लौटने वाले ध्‍यान दें! देखें ट्रेनों में वेटिंग की क्‍या है स्थिति?

Ranchi to New Delhi Train होली 25 मार्च को है। इसके बाद 26 मार्च से लोगों की वापसी का सिलसिला भी शुरू हो जाएगा। ट्रेनों में अभी से सीटें फुल हो चुकी हैं। अधिकतर ट्रेनों में वेटिंग लग चुकी है। ऐसे में आपकी सुविधा का ख्‍याल रखते हुए हम आपको रांची से दिल्‍ली के लिए चलने वाली ट्रेनों में वेटिंग की ताजा स्थिति के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Published: Mon, 18 Mar 2024 08:16 AM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2024 08:16 AM (IST)
रांची से नई दिल्‍ली को जाने वाली ट्रेनों की लिस्‍ट।

डिजिटल डेस्‍क, रांची। Ranchi to New Delhi Train: होली के अब बस चंद दिन बचे हैं। अन्‍य शहरों से अब लोगों के घर वापसी का सिलसिला शुरू हो गया है। हालांकि, अब इसके बाद वापस लोग अपने-अपने कर्मस्‍थलों को लौट जाएंगे। इसके लिए रिजर्वेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। आज हम आपको होली के बाद रांची से दिल्‍ली के लिए चलने वाली ट्रेनों की ताजा स्थिति के बारे में बताने जा रहे हैं ता‍कि आप इस हिसाब से अपने लिए सीट बुक करा सके। 

loksabha election banner

रांची से दिल्‍ली के लिए चलने वाली ट्रेनें

  • स्‍वर्ण जयंती एक्‍सप्रेस (12817 Swarnjayanti Ex)
  • गरीब रथ (12877 Ndls Garib Rath)
  • संबलपुर जम्‍मू तवी एक्‍सप्रेस (18309 Sbp Jat Express)
  • रांची-नई दिल्‍ली राजधानी एक्‍सप्रेस (20839 Rnc Ndls Raj Ex)
  • झारखंड संपर्कक्रांति एक्‍सप्रेस (12825 Rnc Anvt Sf Exp)

ट्रेनों में वेटिंग की स्थिति

रांची से चलकर नई दिल्‍ली को जाने वाली ट्रेनों में वेटिंग लग चुकी है। होली के बाद अपने घर से दूसरे शहरों में वापसी की तैयारी भी लोगों ने कर रखी है। ऐसे में ट्रेनों में सीटें फुल हैं। हम आपकी सहूलियत के लिए 26 मार्च से 29 मार्च तक रांची से दिल्‍ली के लिए चलने वाली ट्रेनों में वेटिंग की ताजा स्थिति के बारे में बताने जा रहे हैं। यह जानकारी एक ऑनलाइन प्‍लेटफाॅर्म से ली गई है। 

26 मार्च 

27 मार्च

28 मार्च

29 मार्च 

यह भी पढ़ें: झारखंड में बनेगी चमचमाती सड़कें, हजारों करोड़ की लागत से होगा निर्माण; बदलेगी लोगों की किस्मत!

यह भी पढ़ें: Jharkhand Politics: चुनाव की घोषणा के बाद झारखंड के लिए BJP ने बदला प्लान, अब अलग रणनीति से मैदान में उतरने की तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.