रांची, जासं। Ranchi News झारखंड की राजधानी रांची के धुर्वा इलाके में मंगलवार की सुबह पुलिस ने पेड़ से लटका हुआ युवक का शव बरामद किया है। शव की पहचान गुमला का रहने वाला सुलेंद्र महतो के रूप में किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। धुर्वा पुलिस का कहना है कि सुबह में महिलाओं ने सबसे पहले शव देखा और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने जताई खुदकुशी की आशंका

पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में लग रहा है कि युवक ने खुदकुशी की है। मृतक को शराब पीने की लत थी। नशे की हालत में वह आए दिन अपनी पत्नी से झगड़ा करता था। सोमवार को वह नशे की हालत में घर पहुंचा था। किसी बात को लेकर पति पत्नी में विवाद हो गया। गुस्से में सुलेंद्र घर से बाहर निकल गया।

गुमला का रहने वाला है मृतक

पुलिस ने कहना है कि देर रात तक सुलेंद्र घर नहीं लौटा तो उसके भाई ने उसे काफी खोजने का प्रयास किया लेकिन सुलेंद्र के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। घरवाले जबतक पुलिस के पास आए, इससे पहले सुलेंद्र की मौत की खबर उन्हें मिल गई। सुलेंद्र मूल रूप से गुमला जिला का रहने वाला है।

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद स्पष्ट होगा कि सुलेंद्र की मौत किस वजह से हुई है। हालांकि शुरूआती जांच में लग रहा है कि युवक ने खुदकुशी की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By: Sanjay Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट