रांची, जासं। झारखंड में बुधवार को अबतक 22 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है। इनमें 8 नए मामले सिमडेगा, 6 पलामू और एक पॉजिटिव केस राजधानी रांची से सामने आया है। बोकारो के गोमिया में भी एक कोरोना संक्रमित की पहचान हुई है। रांची के कोकर के युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है। 3 मामले लातेहार, एक रामगढ़ और एक कोरोना संक्रमित की पहचान कोडरमा व गुमला में हुई है। इसके साथ ही राज्‍य में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 749 पर पहुंच गया है।

दैनिक जागरण के संवाददाता अमन मिश्रा ने बताया कि रांची के रिम्‍स में बुधवार को कुल 791 कोरोना संदिग्‍धों के सैंपल की जांच की गई। इसमें 784 निगेटिव मिले हैं। आज कुल सात कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं। जबकि कोरोना संक्रमित 20 मरीज निग‍ेटिव रिपोर्ट के बाद आज स्‍वस्‍थ हुए हैं। रिम्‍स से सामने आए नए कोरोना संक्रमितों में 5 पलामू, एक कोडरमा और एक रामगढ़ का मरीज शामिल है। इस तरह आज अबतक 22 पॉजिटिव मामले पकड़ में आए हैं। रिम्स के लैब से 7 मामले निकले।

इधर सिमडेगा में 8 नए मामलों के बाद अभी रांची के कोकर इलाके से भी एक पॉजिटिव मामला मिला है। यहां 19 वर्षीय युवक में संक्रमण की पुष्टि हुई है। निजी पैथ लैब में इस युवक की कोरोना की जांच हुई थी। सिविल सर्जन डॉ वी बी प्रसाद ने बताया कि युवक के बारे में और जानकारी ली जा रही है। वहीं उसे रिम्स कोविड वार्ड लाने के लिए जिला प्रशासन को भी अलर्ट किया गया है। मेडिकल टीम द्वारा उसे जल्द रिम्स के कोविड वार्ड में लाकर दाखिल कराया जाएगा।संक्रमित युवक के बारे में बताया गया है कि वह कोकर इलाके के भाभा नगर का रहने वाला है।

झारखंड में बुधवार को मिले 22 कोरोना पॉजिटिव

  1. सिमडेगा : 08
  2. रांची : 01
  3. बोकारो : 01
  4. लातेहार : 03
  5. पलामू : 06
  6. गुमला : 01
  7. कोडरमा : 01
  8. रामगढ़ : 01

Posted By: Alok Shahi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस