Move to Jagran APP

रांची में 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, दुष्कर्म करने के बाद युवक ने थमाए 30 रुपये

रांची में एक युवक ने सात साल की एक मासूम बच्ची को अपने हैवानियत का शिकार बना लिया। जानकारी के मुताबिक अपने घर के पास खेल रही बच्ची को मनचला युवक पहले अपने घर ले गया और फिर उसके साथ दु्ष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद जान से मारने की धमकी देते हुए युवक ने बच्ची को 30 रुपये थमाए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Tue, 09 Jul 2024 10:51 AM (IST)
रांची में 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, दुष्कर्म करने के बाद युवक ने थमाए 30 रुपये
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म कर युवक ने 30 रुपये थमाया, गिरफ्तार

संवाद सूत्र, ओरमांझी (रांची)। झारखंड की राजधानी रांची में एक 27 वर्षीय युवक द्वारा एक सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना रविवार देर शाम की है।

युवक ने दुष्कर्म करने के बाद बच्ची को 30 रुपये थमाते हुए धमकी दी कि किसी को घटना की जानकारी दी, तो उसकी हत्या कर दी जाएगी। हालांकि, बच्ची ने घर पहुंचकर अपनी मां को घटना की जानकारी दी।

पीड़ित बच्ची की मां ने स्थानीय ओपी पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, बच्ची अपने घर के नजदीक खेल रही थी। उसके घर से कुछ दूर रहने वाले एक युवक ने बच्ची बहला- फुसलाकर अपने घर में ले गया। इसके बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद उसने बच्ची को 30 रुपये देकर चुप रहने की धमकी दी।

बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत आरोपी युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उसे जेल भेज दिया है।

इधर, क्षेत्र में घटना की जानकारी मिलने पर लोगों द्वारा आरोपित के खिलाफ काफी नाराजगी जताई गई। उसे कड़ी सजा दिलाने की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand Crime News: शराब के नशे में धुत थी पत्नी, खाना बनाने की बात पर पति का खौल गया खून; फिर जो हुआ …

Jharkhand Crime News: घर जाने को लेकर पति-पत्नी में हुआ विवाद, कुदाल से किया हमला तो दुधमुंहे की मौत