Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमण की रोकथाम में प्रशासन की मदद करेंगे रामनवमी अखाड़े

उपायुक्त छवि रंजन की अध्यक्षता में शनिवार को रामनवमी के विभिन्न अखाड़ों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 07:11 AM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 07:11 AM (IST)
कोरोना संक्रमण की रोकथाम में प्रशासन की मदद करेंगे रामनवमी अखाड़े
कोरोना संक्रमण की रोकथाम में प्रशासन की मदद करेंगे रामनवमी अखाड़े

जासं, रांची: उपायुक्त छवि रंजन की अध्यक्षता में शनिवार को रामनवमी के विभिन्न अखाड़ों के साथ बैठक हुई। समाहरणालय सभागार में आयोजित बैठक में उपायुक्त ने रामनवमी अखाड़े के प्रतिनिधियों एवं सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि रांची में कोविड मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। ऐसे वक्त में सभी को एकजुट होकर काम करने की जरूरत है। महामारी के प्रकोप से रांची को उबारना है। उपायुक्त ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम में जिला प्रशासन को सहयोग करने की अपील की। धार्मिक कार्यों में लगाए जाने वाली ऊर्जा का सदुपयोग मानव के कल्याण में करने की बात कही। अखाड़े के प्रतिनिधियों एवं सदस्यों ने मास्क, सैनिटाइजर, पीपीई किट, आक्सीमीटर, मोक्ष वाहन इत्यादि की व्यवस्था करने तथा समय पर स्वयं सेवकों की तैनाती करने का आश्वासन दिया। कोरोना से संक्रमित लोगों को यथासंभव सहायता करने का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

साथ ही कोविड गाइड लाइन का अनुपालन करते हुए अखाड़ों द्वारा जुलूस न निकालने पर सहमति बनी। उपायुक्त इस पहल की प्रशंसा की। एसएसपी एसके झा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में मानवीय सभ्यता के समक्ष अस्तित्व का संकट खड़ा हो गया है। सामाजिक दायित्व का निर्वहन करने का यह सबसे बेहतर अवसर है। महामारी को रोकने में प्रशासन का सहयोग करें। ज्ञातव्य है कि पूर्व में ही रामनवमी जुलूस नहीं निकालने पर सहमति बन चुकी है। आज फिर सरकार के द्वारा कोविड-19 प्रोटोकॉल के गाइडलाइंस का अक्षरश: पालन करने पर सहमति व्यक्त की गई। इस अवसर पर एसपी सिटी, अनुमंडल पदाधिकारी रांची समेत विभिन्न रामनवमी अखाड़े के प्रतिनिधि एवं सदस्य उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.