Move to Jagran APP

मेडिकल छात्रा पूजा भारती हत्‍याकांड: अश्‍लील कमेंट करने वाला हजारीबाग से गिरफ्तार, जल्‍द खुलेंगे सारे राज

Puja Bharti Godda गोड्डा की रहनेवाली हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा पूजा भारती पूर्वे पर फर्जी फेसबुक अकाउंट से अश्‍लील कमेंट करनेवाले एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। इस युवक को रविवार को हजारीबाग से गिरफ्तार किया है। इसने डीसी के नाम पर फर्जी फेसबुक अकाउंट बना रखा है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 10:14 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 05:19 AM (IST)
मेडिकल छात्रा पूजा भारती हत्‍याकांड: अश्‍लील कमेंट करने वाला हजारीबाग से गिरफ्तार, जल्‍द खुलेंगे सारे राज
Puja Bharti Godda: मेडिकल छात्रा पूजा भारती पर अश्‍लील कमेंट करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।

रांची, जेएनएन। Puja Bharti Godda, Ravi Kumar Pandey arrested in Puja Bharti Murder Case गोड्डा की रहनेवाली, हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा पूजा भारती पूर्वे हत्‍याकांड में पुलिस बड़ी सफलता की ओर बढ़ रही है। पुलिस फिलहाल इस केस में मृतका पूजा के हजारीबाग से रांची आने और फिर पतरातू जाने के सफर में मौत का रहस्‍य ढूंढ़ रही है। हत्‍या के छह दिन बीत जाने के क्रम में पुलिस ने तमाम पहलुओं की बारीकी से जांच की। छात्रा के डिलीट फेसबुक अकाउंट से भी डाटा जुटाया गया है। इससे पहले झारखंड पुलिस के डीजीपी एमवी राव ने 72 घंटे में हत्‍या की गुत्‍थी सुलझा लेने का दावा किया था।

loksabha election banner

पुलिस की पूजा हत्‍याकांड में अभी आगे की जांच जारी है। संभव है कि आज रात तक पुलिस किसी ठोस नतीजे पर पहुंचे और पूजा भारती की हत्‍या की गुत्‍थी सुलझा ले। इस बीच रामगढ़ के एसडीपीओ प्रकाश चंद्र ने कहा था कि अबतक की तफ्तीश में यह पता चला है कि छात्रा की हत्‍या कहीं और की गई है। इसके बाद उसके लाश को ठिकाने लगाने के‍ लिए हाथ-पैर बांधकर पतरातू डैम में फेंक दिया गया।

बता दें कि बीते मंगलवार को रामगढ़ के समीप पतरातू डैम में हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की फर्स्‍ट इयर की छात्रा पूजा भारती का हाथ-पैर बंधा शव बरामद किया गया था। पुलिस को घटनास्‍थल से एक बैग भी मिला, जिसमें रस्‍सी समेत कई सामान मिले थे। लेकिन छात्रा का मोबाइल फोन अबतक बरामद नहीं किया जा सका है। इधर पुलिस ने युवती पूजा के हजारीबाग से रांची आने के क्रम में इंटरनेट पर शेयर किए गए कॉल, चैट-पोस्‍ट आदि का रिकॉर्ड खंगाल लिया है।

इधर हजारीबाग से मृतका पूजा भारती पर फर्जी फेसबुक अकाउंट से अश्‍लील कमेंट करने वाले एक युवक रवि पांडेय को गिरफ्तार किया गया है। सदर थाने की पुलिस ने युवती के फेसबुक अकाउंट पर अश्‍लील कमेंट करने वाले युवक को रविवार को हजारीबाग से गिरफ्तार किया है। यह युवक एक फर्जी फेसबुक अकाउंट से युवती के पोस्‍ट पर अश्लील टिप्पणी करता था। वह मार्खम कालेज में स्‍नातक द्वितीय वर्ष का छात्र है। वह हजारीबाग के खिरगांव पांडेय टोला का रहने वाला है। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद जरूरी पूछताछ कर उसे जेल भेज दिया है।

हजारीबाग से गिरफ्तार किए गए युवक रवि पांडेय पर आइटी एक्‍ट की धाराओं में सदर थाने में एफआइआर दर्ज की गई है। पुलिस उसके फर्जी फेसबुक अकाउंट का पूरा ब्‍यौरा जुटा रही है। गिरफ्तार किए गए छात्र रवि कुमार पांडेय के फर्जी फेसबुक अकाउंट को पुलिस खंगाल रही है। यह अकाउंट हजारीबाग के डीसी के नाम पर गलत तरीके से बनाया गया है।

यह खबर लगातार अपडेट हो रही है। ताजा जानकारी के लिए बने रहें हमारे साथ...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.