Move to Jagran APP

रांची के स‍िक‍िद‍िरी में पेट्रोल पंप लूटने वाले तीन कुख्‍यात लुटरे कारतूस के साथ चढ़े पुल‍िस के हत्‍थे

Ranchi News सिकिदिरी-ओरमांझी पथ के भुसूर स्थित बालाजी पेट्रोल पंप से गत 5 दिसंबर की रात पिस्टल का भय दिखा कर 60 हजार रुपये की लूट के मामले का सिकिदिरी थाना की पुलिस ने उदभेदन कर लिया है।इस मामले में शामिल तीन लूटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Sun, 12 Dec 2021 05:41 PM (IST)Updated: Sun, 12 Dec 2021 05:41 PM (IST)
रांची के स‍िक‍िद‍िरी में पेट्रोल पंप लूटने वाले तीन कुख्‍यात लुटरे कारतूस के साथ चढ़े पुल‍िस के हत्‍थे
Ranchi News: पुलिस ने तीन लुटरों को किया गिरफ्तार, जिंदा कारतूर बरामद

रांची, जागरण संवाददाता। सिकिदिरी-ओरमांझी पथ के भुसूर स्थित बालाजी पेट्रोल पंप से गत 5 दिसंबर की रात पिस्टल का भय दिखा कर 60 हजार रुपये की लूट के मामले का सिकिदिरी थाना की पुलिस ने उदभेदन कर लिया है।इस मामले में शामिल तीन लूटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लुटेरों के पास से पुलिस ने एक सिंगल बैरल देशी कट्टा,एक दो बैरल देशी कट्टा, 4 जिंदा कारतूस,लूटा गया नगद 19000 रुपये,एक मोबाइल,एक चाकू और घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

loksabha election banner

पुलिस की गिरफ्त में आए लुटेरों में नामकुम थाना क्षेत्र के आठ पहरू गांव निवासी नवीन कच्छप ऊर्फ चौगे,ओरमांझी थाना क्षेत्र के दड़दाग निवासी राजेश कुमार महतो और नगड़ी थाना क्षेत्र के बसिला गांव निवासी विजय नायक शामिल हैं। तीनों आरोपियों को सोमवार को जेल भेजा जाएगा। दिया। घटना के सूत्रधार ओरमांझी थाना क्षेत्र के मतातू गांव निवासी कैलाश महतो और हरचंडा गांव निवासी अजीज अंसारी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।दोनों की तलाश में पुलिस लगातार छापामारी कर रही है।

गौरतलब है कि 5 दिसंबर की रात लगभग 11 बजे तीनों लुटेरों ने बालाजी पेट्रोल पंप के चार कर्मियों को पिस्टल का भय दिखा कर अपने कब्जे में कर लूट की घटना को अंजाम दिया था।इस दौरान लुटेरे काउंटर में रखे सेल का पैसा सहित पेट्रोल पंप कर्मी किशुन महतो के पर्स से नगद 1050 रुपये, मोबाइल,एटीएम कार्ड,आधार कार्ड वहीं दूसरा पंप कर्मी किरानी करमाली के जेब से नगद 2500 रुपये,मोबाइल,आधार कार्ड,वोटर आईडी,पैन कार्ड तीसरे पंप कर्मी लंकेश कुमार महतो के पर्स से नगद 14500 रुपये मोबाइल,आधार कार्ड,जैकेट व चौथे पंप कर्मी जयवीर महतो से नगद 1000 रुपये व मोबाइल लूट लिए थे।

घटना को अंजाम देने के बाद लूटेरे चारों पंप कर्मियों को स्टाफ रूम में बंद कर आराम से चलते बने। इस संबंध में पेट्रोल पंप के मालिक विजय चौधरी ने सिकिदिरी थाना में अज्ञात लूटेरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। छापामारी दल में सिल्ली डीएसपी क्रिस्टोफर केरकेट्टा,ओरमांझी इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह,सिकिदिरी थाना प्रभारी भगवान तामसोय,पुअनि अरुण कुमार सिंह, अनगड़ा के सअनि सचिन लकड़ा सहित पुलिस बल के जवान शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.