रांची, राज्य ब्यूरो। PM MODI in Jharkhand मंगलवार की शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में लोगों का जबर्दस्‍त उत्‍साह देखने को मिला। लोग पीएम की एक झलक पाने को बेताब दिखे। शाम चार बजे से ही लोग सड़क किनारे पीएम मोदी के आगमन का इंतजार कर रहे थे।

छत, पेड़, होटल, जिसे जहां जगह मिली, वह वहीं से पीएम की झलक पाने को तत्पर दिखा। इस दौरान लोग लगातार मोदी-मोदी के नारे लगाते रहे। इसके अलावा लोगों ने वंदे मातरम, चौकीदार हम हैं, मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए। इधर, सुरक्षा की दृष्टि से एयरपोर्ट से लेकर बिरसा चौक के बीच बैरिकेडिंग बनाए गए थे।

चुनिंदा चार-पांच स्थलों पर मंच का भी निर्माण किया गया था। इससे पूर्व राजधानी रांची की विभिन्न गलियों में भाजपा का प्रचार वाहन घूम-घूमकर रोड शो के लिए लोगों को आमंत्रित कर रहा था। रांची की सड़कों पर लोगों का हुजूम उमड़ने से रांची के चुनावी तापमान को और भी हवा मिल गई है।

कल लोहरदगा में गरजेंगे प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को लोहरदगा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम की तैयारियां भी अंतिम चरण में है। सोमवार को पुलिस के आला अधिकारियों ने लोहरदगा में कार्यक्रम स्थल का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

Posted By: Alok Shahi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस