Move to Jagran APP

JPSC: सातवीं सिविल सेवा मुख्य परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू

JPSC Civil Services Main Exam 2021 झारखंड लोक सेवा आयोग की सातवीं संयुक्त सिविल सेवा मुख्य परीक्षा के लिए मंगलवार से आनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई। ऑनलाइन आवेदन 15 दिसंबर तक भरे जाएंगे। जेपीएससी ने ऑनलाइन आवेदन के लिए अपने पोर्टल पर लिंक खोल दिया है।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Tue, 16 Nov 2021 11:23 AM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 11:23 AM (IST)
JPSC: सातवीं सिविल सेवा मुख्य परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू
जेपीएससी सातवीं संयुक्त सिविल सेवा मुख्य परीक्षा के लिए आनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई।

रांची,जासं। झारखंड लोक सेवा आयोग की सातवीं संयुक्त सिविल सेवा मुख्य परीक्षा के लिए मंगलवार से आनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई। ऑनलाइन आवेदन 15 दिसंबर तक भरे जाएंगे। झारखंड लोक सेवा आयोग ने मंगलवार को सुबह में ऑनलाइन आवेदन के लिए अपने पोर्टल पर लिंक खोल दिया। आयोग ने आनलाइन फार्म भरने को लेकर विस्तृत दिशा-निर्देश पहले ही जारी कर दिया है। प्रारंभिक परीक्षा में सफल घोषित 4,293 अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा में शामिल होने के लिए आनलाइन फार्म भरेंगे। मुख्य परीक्षा अगले साल जनवरी माह में आयोजित होगी। आयोग द्वारा शीघ्र परीक्षा का कार्यक्रम जारी किया जाएगा।

loksabha election banner

बता दें कि जेपीएससी ने एक नवंबर को प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम जारी किया था, जिसमें अनारक्षित श्रेणी के 1,897, एसटी श्रेणी के 1,057, एससी श्रेणी के 389, पिछड़ा वर्ग के 244, अत्यंत पिछड़ा वर्ग के 401 तथा आर्थिक रूप से कमजोर श्रेणी के 305 अभ्यर्थी सफल घोषित किए गए थे। यह परीक्षा विभिन्न सेवाओं में कुल 252 पदों पर नियुक्ति के लिए चार वर्षों वर्ष 2017, 2018, 2019 तथा 2020 के लिए के लिए एक साथ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.