Move to Jagran APP

एनएसयूआइ ने की छात्र संघ चुनाव करवाने की मांग Ranchi News

एनएसयूआइ की ओर से विवि के कुलपति को मांगपत्र सौंपते हुए छात्र संघ का चुनाव जल्‍द से जल्‍द कराने के साथ ही सिंडिकेट व सीनेट सदस्‍यों के कार्यकाल समाप्‍त होने के बाद उन्‍हें जिम्‍मेदारी से मुक्‍त करने की भी मांग की गई।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 04:37 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 04:37 PM (IST)
एनएसयूआइ ने की छात्र संघ चुनाव करवाने की मांग Ranchi News
रांची विश्‍वविद़यालय के कुलपति को ज्ञापन सौंपता एनएसयूआइ का प्रतिनिधिमंडल।

रांची (जागरण संवाददाता)।  रांची विश्वविद्यालय के कुलपति डा. रमेश कुमार पांडे से एनएसयूआई का प्रतिनिधिमंडल मिला और एक ज्ञापन सौंपा। एनएसयूआइ के जिलाध्यक्ष कुमार विक्की ने कुलपति से जल्द से जल्द छात्र संघ का चुनाव करवाने की मांग की है। प्रदेश उपाध्यक्ष अनिकेत राज ने कहा कि जिन लोगों का सीनेट और सिंडिकेट का कार्यकाल समाप्त हो चुका हैं, उन सभी का सीनेट , सिंडिकेट सदस्यों का मान्यता को तत्‍काल प्रभाव से खत्म किया जाना चाहिए।

loksabha election banner

  रांची विश्‍वविद़यालय के कुलपति से बातचीत करता एनएसयूआइ का प्रतिनिधिमंडल

मौके पर उपस्थित प्रदेश उपाध्यक्ष अनिकेत राज, जिलाध्यक्ष कुमार विक्की, जिला महासचिव मो. अमन अहमद, प्रदेश सह संयोजक सोशल  मिडिया मो. हुसैन अंसारी, जिला सचिव इमरान हाशमी, मोहसिन अंसारी, अमित सिंह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.