Move to Jagran APP

लोहरदगा में जमीन विवाद में पिता-पुत्र की हत्‍या, हत्‍यारों ने लाठी-डंडे से बुरी तरह पीटा

Jharkhand Crime News Lohardaga Samachar लोहरदगा में भूमि विवाद में पिता-पुत्र की हत्या कर दी गई है। घटना जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के उगरा गांव की है। आरोपित फरार हो गए हैं। इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की बात भी सामने आ रही है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 06:13 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 06:15 PM (IST)
लोहरदगा में जमीन विवाद में पिता-पुत्र की हत्‍या, हत्‍यारों ने लाठी-डंडे से बुरी तरह पीटा
Jharkhand Crime News, Lohardaga Samachar घटना जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के उगरा गांव की है।

लोहरदगा, जासं। Jharkhand Crime News, Lohardaga Samachar लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के उगरा गांव में भूमि विवाद में पिता-पुत्र की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद गांव में तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो चुकी है। पिता-पुत्र की हत्या की सूचना मिलने के बाद सेन्हा थाना पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के उगरा गांव में दो पक्षों में भूमि विवाद चल रहा था। इसे लेकर शुक्रवार को दोनों पक्षों के बीच विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई।

loksabha election banner

बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्ष एक-दूसरे पर लाठी-डंडे से वार करने लगे। इसी क्रम में दूसरे पक्ष के लोगों ने उगरा बाजार कांड के समीप कुर्बान अंसारी (52) और उसके पुत्र नौशाद अंसारी (22) को लाठी-डंडे से बुरी तरह से पीट कर मार डाला। इस दर्दनाक घटना के बाद आरोपित फरार हो गए हैं। मारपीट की इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की बात भी सामने आ रही है।

सूचना मिलने के बाद सेन्हा थाना पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो चुकी है। मामले में डीएसपी परमेश्वर प्रसाद का कहना है कि मारपीट की घटना की सूचना मिली है। इसमें पिता-पुत्र की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। डीएसपी का कहना है कि फिलहाल वह कुछ नहीं बता सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.