रामगढ़, जासं । रामगढ़-बोकारो एएनएच-23 मार्ग पर लारी स्थित आवासीय विकलांग स्कूल के पास बुधवार की सुबह करीब आठ बजे एक यात्री बस व कार में सीधी टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में कार सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, बस में बैठे दर्जनों यात्री घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक महाराजा नामक यात्री बस रामगढ़ से धनबाद जा रही थी। वहीं, हादसे में वैगन आर कार पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई है। वे सभी लोग बिहार के थे। हालांकि बस के अगले हिस्से में आग लगते ही अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घटना के बाद अफरा-तफरी में सवार यात्री बस से उतर कर किसी तरह से जान बचाई।

घटना के वक्त यहां जोरदार बारिश हो रही थी। बारिश की वजह से मौके पर घटनास्थल पर स्थानीय लोग सामने नहीं आ पा रहे थे। घटना की सूचना पाकर रजरप्पा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विपिन कुमार सदल-बल मौके पर पहुंच गए। धू-धू कर जलते बस में लगी आग पर काबू पाने के लिए रामगढ़ से दमकल टीम को बुलाया गया है। 9.15 बजे तक दमकल वहां नहीं पहुंची थी। घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमी हुई है।

पटना, बेउर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव के रहने वाले हैं कार सवार जिंदा जले सभी लोग

रामगढ़-बोकारो मार्ग के रजरप्पा थाना क्षेत्र में यात्री बस व कार में भीषण टक्कर के बाद जिंदा जले सभी कार सवार लोग बिहार के पटना, बेउर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव के रहने वाले हैं। मृतकों में से चार की शिनाख्त पुलिस ने कर ली है। मृतकों में से ब्रह्मपुरा गांव निवासी किशोर कुमार, गोलू कुमार, मुन्ना व आलोक शामिल है। एक जले व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

कार के अंदर बुरी तरह से जले पांचों शवों को रजरप्पा थाना पुलिस पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल ले आई है। पुलिस ने वैगन आर कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिये मृतकों की शिनाख्त की है। रजरप्पा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विपिन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मृतकों के स्वजनों को दे दी गई है। वे लोग वहां से रामगढ़ के लिए रवाना हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग रजरप्पा मंदिर से पूजा-अर्चना के लिए पटना से आ रहे हैं।

 

Edited By: Vikram Giri