Move to Jagran APP

आंगनबाड़ी की नौकरी के लिए इज्जत का सौदा, ससुर के सामने बहू से दुष्कर्म

Jharkhand. सेविका की नौकरी दिलाने के नाम पर युवक ने उसकी बहू से दुष्कर्म किया। इस दौरान नवविवाहिता का ससुर अपने दाेस्‍त की मदद करता रहा।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 07:48 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 10:14 AM (IST)
आंगनबाड़ी की नौकरी के लिए इज्जत का सौदा, ससुर के सामने बहू से दुष्कर्म
आंगनबाड़ी की नौकरी के लिए इज्जत का सौदा, ससुर के सामने बहू से दुष्कर्म

सरैयाहाट (दुमका), जासं। झारखंड के दुमका जिले में सरैयाहाट थाना क्षेत्र के एक गांव की अठारह वर्षीया नवविवाहिता के साथ ससुर की मौजूदगी में गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया। इस दौरान ससुर बहू की अस्मत बचाने की बजाए अपने साथी की मदद में लगा रहा। शनिवार को महिला की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म में सहयोग करने के आरोपित ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं दुष्कर्मी आरोपित की तलाश में छापेमारी जारी है।

loksabha election banner

घटना के संबंध में पीडि़ता ने बताया कि गुरुवार की रात नौ बजे वह सास के साथ नये घर में सोई हुई थी। इस दौरान गांव के ही हीरवा अंसारी ने सास को फोन कर कहा कि बहू को पुराने घर भेज दो। आंगनबाड़ी सेविका में बहाली के लिए कुछ जानकारी लेनी है। सास ने बहू को एक बच्चे के साथ पुराना घर भेज दिया। जहां पहले ही उसका ससुर भी मौजूद था।

आरोपित युवक ने बहाली के नाम पर नवविवाहिता से कई सवाल किए। इसके बाद युवक ने ससुर को इशारा करते हुए दरवाजा बंद करने को कहा। इसके बाद ससुर अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। आरोपित युवक ने ससुर की मदद से महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला चिखती रही लेकिन उसे बचाने की बजाए ससुर अपने दोस्त की मदद करता रहा।

घटना के बाद दोनों ने बहू को धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसका सेविका पद पर चयन नहीं होगा। घर पहुंची तो बदनामी का हवाला देते हुए सास ने भी खामोश रहने की सलाह दी, परंतु पीडि़ता स्वयं थाना पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.