लोहरदगा, जासं। Lohardaga Accident News लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत कोरांबे बोंगाबार जमुन पेड़ के समीप अनियंत्रित ऑटो पलट गई। जिससे ऑटो चालक प्रेमचंद नायक (20 वर्ष) की मौत हो गई। बताया जाता है कि कोरांबे गांव निवासी भोला नायक का पुत्र और ऑटो संख्या जेएच 08बी 3610 का चालक प्रेमचंद नायक हरेक दिन की तरह शुक्रवार को कंडरा से यात्रियों को लेकर गुमला जिले के पुसो गया हुआ था।

जहां से लौटते समय तेज वर्षा के कारण चालक प्रेमचंद नायक को सड़क पर कुछ भी साफ-साफ दिखाई नहीं दे रहा था। जिसके कारण ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया और घटना स्थल पर हीं उसकी मौत हो गई। बावजूद स्वजनों ने प्रेमचंद नायक को लेकर आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे। जहां पर चिकित्सक ने जांचोपरांत मृत घोषित कर दिया।

इधर सड़क दुर्घटना में ऑटो चालक प्रेमचंद नायक की मौत की सूचना मिलने के बाद सेन्हा थाना प्रभारी ऋषिकांत के निर्देश पर शनिवार सुबह दल-बल के साथ मृतक के घर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर अग्रतर कार्रवाई में जुट गए।

मृतक के स्वजनों से मुलाकात कर जताया शोक

वहीं इस दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पंचायत की मुखिया बसंती देवी, पंचायत समिति सदस्य अफसाना खातून सहित गणमान्य लोग प्रेमचंद नायक के घर पहुंचे और शोक जताते हुए मृतक के स्वजनों से मुलाकात कर इस दुख की घड़ी में धैर्य से कार्य करने की बात कहते हुए सहानुभूति जताया।

Edited By: Sanjay Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट