Move to Jagran APP

लालू को अभी किडनी बदलने की जरूरत नहीं, लेकिन सेवक हो गए देने को तैयार

सेवक इरफान अंसारी रिम्स निदेशक व जेल अधीक्षक को लिखेंगे पत्र जासं रांची रिम्स में भर्ती रा

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 02:35 AM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 02:35 AM (IST)
लालू को अभी किडनी बदलने की जरूरत नहीं, लेकिन सेवक हो गए देने को तैयार

सेवक इरफान अंसारी रिम्स निदेशक व जेल अधीक्षक को लिखेंगे पत्र

loksabha election banner

जासं, रांची : रिम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की किडनी की खराब हालत को लेकर परिजन व हितैषी चिंतित हैं। वैसे डाक्टरों ने अभी लालू को किडनी बदलने की सलाह नहीं दी है। लेकिन लालू के सेवक और राजद झारखंड के प्रदेश महासचिव इरफान अहमद अंसारी उनके लिए अपनी किडनी डोनेट करने को तैयार हो गए हैं। शनिवार को वह रिम्स निदेशक, रिम्स अधीक्षक और जेल अधीक्षक को आवेदन देंगे।

उधर रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद की स्थिति दिन ब दिन बिगड़ती जा रही है। पैर का जख्म ठीक होने के बाद अब उन्हें कमर में तेज दर्द हो गया है। बीते दो दिनों से लालू प्रसाद ने कमर दर्द के कारण टहलना तक बंद कर दिया है। लालू दो दिनों से अपने कमरे से बाहर नहीं निकले हैं।

झारखंड के प्रदेश महासचिव इरफान अहमद अंसारी का कहना है कि वह लालू प्रसाद को किडनी डोनेट करने को तैयार हैं। जरूरत पड़ने पर उनके परिवार के सदस्य भी लालू को किडनी डोनेट करने को तैयार हैं। जिसकी भी किडनी मैच करेगी, उसका प्रत्यारोपण कराया जा सकता है।

इरफान ने बताया कि शुरू से ही लालू जी से बेटे की तरह प्यार मिला है। केवल मैं ही नहीं मेरे परिवार के जिस भी सदस्य से उनकी किडनी मैच करेगी वह अपनी किडनी लालू प्रसाद को डोनेट कर देने को तैयार। इरफान के परिवार में पत्नी और छह बच्चे हैं।

आज भाजपा में शामिल होंगे मनोज भुइयां समेत कई नेता

रांची : पूर्व सांसद मनोज भुइयां, पूर्व विधायक देव कुमार धान, राजद प्रवक्ता मनोज कुमार समेत कई दलों के नेता अपने समर्थकों के साथ शनिवार को भाजपा में शामिल होंगे। भाजपा के विधानसभा चुनाव प्रभारी ओम माथुर की उपस्थिति में इन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.