Move to Jagran APP

लेस और टैसल इयररिग बने फैशन स्टेटमेंट

आजकल युवतियों के बीच टैसल व लेस इयररिंग्स की डिमाड है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 03:20 AM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 06:18 AM (IST)
लेस और टैसल इयररिग बने फैशन स्टेटमेंट

जागरण संवाददाता, रांची: आजकल युवतियों के बीच टैसल व लेस इयररिंग्स की डिमाड है। शहर के बाजार में यह कई तरह के रंगों में उपलब्ध हैं और कॉलेज गोइंग लड़किया इसे सबसे ज्यादा पसंद कर रही हैं। इयररिंग्स के हर रोज नए-नए ट्रेंड्स आते रहती है। वेस्टर्न हो या इंडियन हर आउटफिट के साथ इयररिंग्स अच्छी लगती हैं। इन दिनों लेस इयररिंग्स भी ट्रेंड में हैं।

loksabha election banner

--

वजन में कम

सिर्फ लेस वर्क के आउटफिट्स ही क्यों, आजकल युवतिया इसकी इयररिंग्स भी कैरी करना पसंद कर रही हैं। खास बात यह है कि इस तरह की लेस इयररिंग्स दिखने में जितनी स्टाइलिश होती हैं, वजन के मामले में उतनी ही हल्की। छोटे से हुक में धागों के गुच्छे वाला यह स्टेटमेंट ईयररिंग बहुत ही स्मार्ट लुक देता है। ये दिखने में लंबी होती है, लेकिन असल में हल्के होती है, जिन्हे आसानी से कैरी किया जा सकता है। ये सिर्फ ब्लैक और व्हाइट ही नहीं लेस व टैसल इयररिंग्स कई तरह के रंगों में बाजार में उपलब्ध हैं, और इसे आप अपनी हर ड्रेस फिर चाहे वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल के साथ मैच कर पहन सकती हैं।

----

ड्रेस के साथ करें मैच

आप अपनी ड्रेस से मैच करती हुई इयररिंग्स भी खरीद सकती हैं। बाजार में मिलने वाली 3 डी टॉप या सूट के साथ भी यह परफेक्ट दिखेंगे। हर रंग में उपलब्ध हो।

----

टॉप्स या हुकनुमा

टैसल यानी गुच्छेदार इयररिंग्स ऊपर से टॉप्स या हुकनुमा होते हैं और इन के नीचे की ओर गुच्छे में एक ही तरह की कई लटकनें होती हैं, इसलिए इन्हें टैसल ईयररिंग्स कहा जाता है।

---

वेस्टर्न वियर के साथ

ऐसे इयररिंग्स वेस्टर्न वियर के साथ पहनी जाती है, लेकिन इंडियन वियर को ध्यान में रखकर बनाए गए गोल्ड प्लेटेड टैसल इयररिंग्स भी बहुत पसंद की जा रही है। झुमका और शैंडलियर इयररिंग्स के मुकाबले ये बहुत हल्की होती है। खास मौकों के साथ ही इन्हें रेग्युलर दिनों में भी पहना जा सकता है।

---

क्या कहते हैं व्यवसायी

फैशन हर वक्त बदलता रहता है और यही हर युवती चाहती है। इयररिंग के फैशन में भी बदलाव आते रहता हैए आजकल टैसल व लेस इयररिंग चलन में हैं। हमारी दुकान में भी यह कई डिजाइन व कीमत में उपलब्ध हैं। इसकी खास बात यह भी है की ये ज्यादा महंगे नहीं होते, कॉलेज गोइंग युवतिया इसे खूब पसंद कर रही हैं।

मो. निहाल, आर्टिफिशियल ज्वेलरी व्यवसायी

---

क्या कहती हैं युवतिया

नयापन किसे नहीं पसंद, फिर चाहे वह फैशन ही क्यों नहीं हो। मैं हमेशा कुछ नई चीज की तलाश में रहती हूं। मुझे टैसल इयररिंग पसंद हैए यह काफी स्टाइलिश लगते हैं।

शाइना सलोनी, छात्रा, जेवियर कॉलेज

---

मुझे इयररिंग का शौक है और हर कुछ दिन पर मैं नई-नई स्टाइल बदलती रहती हूं। अभी मुझे टैसल इयररिंग पसंद आती है। फिल्मों व टीवी में भी कई स्टार ऐसी इयररिंग पहनी दिखती हैं।

श्रुति कुमारी, छात्रा, मारवाड़ी कॉलेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.