Move to Jagran APP

रामगढ़ के मांडू में विधवा से दुष्‍कर्म के बाद दो गुटों में तनाव, पत्‍थरबाजी Ramgarh News

Jharkhand News एसडीपीओ ने आरोपित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाकर सोमवार को मामले को शांत कराया। मामले को गंभीरता से लेते हुए मांडू थाने में आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 04:05 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 04:06 PM (IST)
रामगढ़ के मांडू में विधवा से दुष्‍कर्म के बाद दो गुटों में तनाव, पत्‍थरबाजी Ramgarh News
पत्‍थरबाजी में कई लोगाें को चोटें आई हैं।

मांडू (रामगढ़), जासं। रामगढ़ जिले के मांडू थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में रविवार की देर शाम विधवा के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद दो समाज के लोगों के बीच तनाव कायम हो गया है। महतो एवं गंझू समाज के लोग आमने-सामने आ गए हैं। इस दौरान पत्थरबाजी की घटना भी हुई। मामले की सूचना मिलते ही रामगढ़ एसडीपीओ अनुज उरांव मांडू, कुजू और घाटो ओपी के प्रभारियों की टीम को साथ लेकर घटनास्थल पहुंचे।

loksabha election banner

एसडीपीओ ने आरोपित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाकर सोमवार को मामले को शांत कराया। जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने एक विधवा को गरगाली निवासी मुंशी महतो नामक युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था। देखते ही देखते ग्रामीणों के बीच विवाद बढ़ गया और लोग आपस में उलझ गए। इस बीच दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी की घटना हुई।

इसमें कई लोगों को चोट आई है। परंतु पुलिसिया कार्रवाई से बचने के लिए लोग अपने घरों में ही दुबक गए। घटना के बाद पुलिस ने पीडि़त महिला की मेडिकल जांच कराने के लिए सोमवार को सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया। आरोपित के खिलाफ पीडि़त महिला ने सोमवार को मांडू थाना में आवेदन देकर गरगाली निवासी मुंशी महतो द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

मांडू थाना पुलिस को बताया कि रविवार की शाम करीब सात बजे वह मांडू से काम कर वापस अपना घर लौट रही थी। तभी गरगाली सरकारी स्कूल के पास बाइक चलाते हुए मुंशी महतो उसके पास आकर रुक गया। कहा कि वह भी उसका जा रहा है। आओ घर छोड़ दूंगा। महिला ने पुलिस को बताया कि वह उसकी बाइक में नहीं बैठना चाहती थी।

लेकिन उसने जबरन बाइक में बैठा लिया और बरखुटा टांड़ पगडंडी होते हुए जंगल के अंदर की ओर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर कुछ ग्रामीणों को उसकी ओर आता देख वह अपनी बाइक और मोबाइल वहीं छोड़ कर फरार हो गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए मांडू थाने में आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.