चंदवारा (कोडरमा), जासं। कोडरमा जिले के चंदवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरी नदी स्थित चंदवारा-जौंगी पथ के बगल में निर्माणाधीन डिग्री कॉलेज के पीछे पुलिया के नीचे से मंगलवार की सुबह चंदवारा पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। जब पुलिस ने शव का पंचनामा कर रही थी, उसी समय चंदवारा बजरंग बली चौक निवासी विनोद स्वर्णकार ने वहां पहुंचकर शव की पहचान अपने दामाद रितेश कुमार सोनी के रूप में पुलिस के समक्ष की।

मृतक हजारीबाग जिले के मंडई निवासी था। वह पिछले 3-4 वर्ष से अपने चंदवारा स्थित ससुराल में रह रहा था और यहीं पर रहकर अपने व परिवार की आजीविका पेंटिंग कारीगर के रूप में काम कर चलाता था। मृतक के ससुर विनोद स्वर्णकार ने बताया कि रविवार की रात लगभग 7:00 किसी ने फोन कर बुलाया। उसके बाद वह घर से अपनी नई प्लसर मोटरसाइकिल लेकर निकल गया। घर से निकलने के 2-3 घंटे बाद तक घर नहीं पहुंचने पर उनके मोबाइल पर संपर्क करने पर फोन स्विचऑफ मिला था।

सुबह में नदी के पास शव की जानकारी पर पहुंचे तो शव की पहचान की। शव के आसपास उसकी मोटरसाइकिल नहीं थी। परिजनों ने रितेश की हत्या की आशंका जाहिर की है। चंदवारा थाना प्रभारी शहिद रजा, एएसआइ कपिल मुनि अन्य पुलिस जवानों के साथ शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेज दिया है। साथ ही इस मामले की छानबीन में जुट गई  है। नदी में शव की जानकारी के बाद आसपास के लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस