रांची, जेएनएन। राजधानी रांची के टेंडरग्राम स्थित जगुआर कैम्प के तालाब में डूबने से एक जवान की मौत हो गई है। इस घटना में जान गंवाने वाले मृतक जवान का नाम पंकज ठाकुर बताया जा रहा है। वह चतरा जिला का रहने वाला है। कांके थाना की पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा गया है। बताया गया कि तालाब में किसी का शव देखे जाने की जानकारी के बाद मौके पर प‍हुंची पुलिस ने गोताखाेरों की मदद से लाश निकलवाया। जिसकी पहचान जगुआर जवान पंकज ठाकुर के रूप में की गई।

जगुआर कैम्प के तालाब ने नहाने गए जवान की डूबने से मौत

टेंडरग्राम स्थित झारखंड जगुआर कैम्प के तालाब में डूबने से सोमवार की सुबह  एक जवान की मौत हो गई। मृतके जवान पंकज ठाकुर है। वह 2017 बैच का सिपाही था। चतरा के पथरगढा का रहने वाला था। तालाब में डूबने की जानकारी मिलने पर साथी जवान पहुंचे और लाश को तालाब से निकालने की कोशिश की। लेकिन शव नही मिला। इसके बाद कांके थाना कि पुलिस को सूचना दी गई। कांके थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव निकलवाया। इसके बाद शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है।

दलदल में पांव फसने से डूबने की आशंका

मिली जानकारी के अनुसार टेंडरग्राम स्थित जगुआर कैम्प के तालाब में जवान सोमवार की सुबह तालाब के पास गया और अपने कपड़ा और मोबाइल को तालाब के किनारे रख कर तालाब में नहाने चला गया। आशंका जताई जा रही कि जवान तालाब के गहरे पानी में दलदल फंस गया और डूब गया। इससे जवान की मौत हो गयी। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गयी।

यह खबर लगातार अपडेट हो रही है।

Posted By: Alok Shahi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप