Move to Jagran APP

हेमंत सोरेन के चहेते पंकज मिश्रा की चेतावनी... हमें डराने की कोशिश मत करो, बहुत भारी पड़ेगा...

Jharkhand IAS Pooja Singhal झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन के खासमखास विधायक प्रतिनिध पंकज मिश्रा ने कहा कि मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं। पूजा सिंघल मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों पर कहा कि वे ईडी के बुलावे का इंतजार कर रहे हैं।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 10:48 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 03:29 AM (IST)
हेमंत सोरेन के चहेते पंकज मिश्रा की चेतावनी... हमें डराने की कोशिश मत करो, बहुत भारी पड़ेगा...
Jharkhand IAS Pooja Singhal: झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन और उनके प्रतिनिधि पंकज मिश्रा।

रांची, राज्य ब्यूरो। Jharkhand IAS Pooja Singhal भ्रष्‍टाचार के संगीन आरोपों में निलंबित झारखंड की आइएएस अधिकारी पूजा सिंघल के खिलाफ चल रहे मनी लांड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुसंधान के दौरान लगे आरोपों पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा शनिवार को खुलकर सामने आए। उन्होंने कहा कि वे किसी कार्रवाई से डरने वाले नहीं हैं। वे जांच एजेंसी ईडी के बुलावे का इंतजार कर रहे हैं। पंकज मिश्रा ने कहा कि उनपर वे लोग आरोप लगा रहे हैं जो सत्ता से बाहर हैं और बेदखल हैं। विपक्ष का काम ही आरोप लगाना है।

loksabha election banner

पंकज मिश्रा ने कहा कि झारखंड का दोहन करने वाली भाजपा के नेता कह रहे हैं कि राज्य में कई जगहों पर ईडी की कार्रवाई हो रही है। पंकज मिश्रा ने कहा कि उनपर सीबीआइ जांच बैठा दी जाय, उसके अतिरिक्त भी कोई जांच एजेंसी है तो बैठा दी जाय, भारत में नहीं हो तो विदेशों से मंगवा ली जाय, वे डरने वाले नहीं हैं। उनके पास भाजपा सरकार में आवंटित खान की पूरी सूची है।

पंकज मिश्रा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के कार्यकाल में 55 खदान आवंटित किए गए। इसमें से 10 लीज सिर्फ भाजपा के नेताओं को मिले। भाजपा के पूर्व विधायक व वरिष्ठ नेता ताला मरांडी के बेटों से लेकर जिलाध्यक्ष तक को पत्थर खदान के लीज दिए गए। पंकज मिश्रा ने कहा कि वे जब गलत ही नहीं हैं तो किस बात से डरें। 32 सालों से झारखंड मुक्ति मोर्चा में हैं।

हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा ने कहा कि भाजपा के नेता किस दूध से धुले हुए हैं, यह समय ही बताएगा। भाजपा के एक नेता के पास 55 ट्रक हैं। इन ट्रकों के जरिये गिट्टी नेपाल भेजा जाता है या बांग्लादेश या पाकिस्तान, इसकी जानकारी भाजपा के नेता को देनी चाहिए। पंकज ने सवालिया लहजे में पूछा कि क्या बिजनेस करना गुनाह है। उन्‍होंने कहा कि वे जल्द ही रांची पहुंचकर भाजपा नेताओं का काला चिट्ठा खोलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.