Move to Jagran APP

Jharkhand Crime: नौकरानी के साथ आपत्तिजनक हालत में धराया CISF जवान, पत्‍नी ने उतारी इज्‍जत; उठा ले गई पुलिस

Ranchi News रांची के धुर्वा इलाके से शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां एक सीआइएसएफ जवान ने अपने घर में काम करने वाली नौकरानी के साथ गलत हरकत की। इसके बाद नौकरानी किसी तरह वहां से भागकर पड़ोसी के घर में छिप गई। मोहल्‍ले वालों ने पुलिस बुलाकर उसे पकड़वाया।

By Alok ShahiEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 09:52 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 07:15 AM (IST)
Jharkhand Crime: नौकरानी के साथ आपत्तिजनक हालत में धराया CISF जवान, पत्‍नी ने उतारी इज्‍जत; उठा ले गई पुलिस
Ranchi News: रांची के धुर्वा इलाके से शर्मनाक खबर सामने आई है।

रांची, जासं। Ranchi News, Jharkhand News रांची के धुर्वा इलाके से शर्मनाक खबर सामने आई है। धुर्वा के थेथरकोचा में रहने वाले सीआइएसएफ जवान ने 13 वर्ष की नाबालिग से गलत हरकत की। इस मामले में पुलिस ने आरोपित सीआइएसएफ जवान डायमंड केरकेट्टा को गिरफ्तार कर लिया है। वह मूल रूप से बोकारो के बालीडीह का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार, आरोपित के घर में 13 साल की बच्ची को नौकरानी रखा गया था। पत्नी भी पुलिसकर्मी है। बुधवार को पत्नी घर पर नहीं थी, वह ड्यूटी पर गई हुई थी। इस दौरान आरोपित जवान ने बच्ची को मालिश करने के लिए कहा। इस दौरान छेड़छाड़ शुरू कर दी।

loksabha election banner

पीड़िता आरोपित से किसी तरह बचकर भागी और पड़ोसी के घर में घुस गई। इसके बाद पड़ोसी द्वारा ही पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद पीड़िता का बयान सीडब्ल्यूसी में दर्ज कराया गया,जबकि थाने में छेड़छाड़ और पाक्सो के तहत केस दर्ज कराया गया है। पुलिस बच्ची की कोर्ट में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराएगी।

गुमला की है पीड़िता, भेजी गई शेल्टर होम

पीड़िता गुमला की रहने वाली है। उसके स्वजनों को बुलवाया गया है। फिलहाल बच्ची को शेल्टर होम में रखा गया है। पीड़िता ने सीडब्ल्यूसी को बताया है कि दंपती के घर रहकर वह नौकरानी का काम करती है। पाुलिसकर्मी की नजर उसके लिए हमेशा गलत रहती थी। गलत कमेंट भी किया करता था। इसबीच पत्नी के ड्यूटी पर जाने के बाद उसने पीड़िता को निशाना बनाया।

सीडब्ल्यूसी में बयान दर्ज कराने के बाद बाल मजदूरी का मामला भी सामने आया है। सीडब्ल्यूसी इस मामले में बाल बजदूरी के तहत केस दर्ज करने या धाराएं जोड़े जाने का निर्देश देगी। चूंकि बच्ची को गलत ढंग से काम पर रखा गया था। इधर, पीड़िता को सीडब्ल्यूसी के समक्ष प्रस्तुत करने के दौरान उसकी बड़ी बहन पहुंची थी। उसे मां-पिता को बुलाने के लिए कहा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.