Move to Jagran APP

Jharkhand Crime: लोहरदगा में पिस्टल व कारतूस के साथ एक अपराधी गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने थी साजिश, पूछताछ जारी

Jharkhand Crime News झारखंड के लोहरदाग जिले में पुलिस ने पिस्टल और कारतूस के साथ एक अपराधी गिरफ्तार किया है। अपराध की किसी बड़ी घटना को अंजाम की साजिश कर रहा था। पुलिस अपराधी से पूछताछ कर रही है।

By Rakesh sinhaEdited By: Sanjay KumarPublished: Fri, 30 Sep 2022 10:54 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 10:55 AM (IST)
Jharkhand Crime: लोहरदगा में पिस्टल व कारतूस के साथ एक अपराधी गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने थी साजिश, पूछताछ जारी
Jharkhand Crime News: लोहरदगा में पिस्टल व कारतूस के साथ एक अपराधी गिरफ्तार।

लोहरदगा, जासं। Jharkhand Crime News लोहरदगा पुलिस ने एक बार फिर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने हथियार के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। इसके पास से एक पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया है। अपराधी से लोहरदगा पुलिस पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

अपराध की बड़ी घटना को अंजाम देने थी कोशिश

बताया जाता है कि लोहरदगा जिले के बगडू थाना क्षेत्र के आनंदपुर गांव निवासी सुजीत उरांव के पास हथियार होने और किसी अपराध की बड़ी घटना को अंजाम देने को लेकर योजना बनाने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद एसपी आर. रामकुमार के निर्देश पर इंस्पेक्टर सह सदर थाना प्रभारी अनिल उरांव और बगडू थाना प्रभारी विश्वजीत कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम गठित करते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया। जिसके बाद दोनों ही थाना की पुलिस ने सूचना का सत्यापन करते हुए अपराधी की तलाश शुरू कर दी। पहले शहरी क्षेत्र के कई स्थानों में सुजीत उरांव की तलाश में छापेमारी की गई, परंतु सुजीत उरांव यहां से पकड़ा नहीं गया। इसके बाद दोनों ही थाना की पुलिस ने आनंदपुर गांव में सुजीत उरांव के घर में छापेमारी की। जहां से सुजीत उरांव को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस को मिली अहम जानकारियां

उसके पास से एक पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया है। पूछताछ में सुजीत ने पुलिस को कई अहम जानकारियां दी हैं। जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। हालांकि अपराधी की गिरफ्तारी और हथियार की बरामदगी को लेकर पुलिस की ओर से कोई भी पुष्टि नहीं की गई है। सूत्रों की माने तो पुलिस के अधिकारी गिरफ्तार अपराधी से गोपनीय तरीके से पूछताछ कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.