रांची, जागरण संवाददाता। Jharkhand Crime News : रांची के नामकूम में खरसीदाग ओपी थाना क्षेत्र के कोईनजारी गांव में कुआं से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह में जब गांव की महिलाएं पानी भरने गई तो कुआं में शव तैरता पाया। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में गांव वाले कुंआ के पास पहुंच गए। इसकी खबर स्थानीय थाना को दी गई। मौके पर पहुंची खरसीदाग ओपी पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को बाहर निकाला। गांव वाले मृतक को पहचानने से इंकार कर दिया है। शव को पोस्टमार्टम के रिम्स भेज दिया गया है।

घटना के संबंध में ओपी प्रभारी बैजनाथ कुमार ने बताया कि बुधवार को स्थानीय लोगों ने जानकारी दी कि कुआं में एक व्यक्ति डूबा हुआ है, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर ली है। शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है।

उम्र 35 सिर पर गहरा जख्म कहीं हत्या तो नहीं

पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र 35 वर्ष के आसपास है। छानबीन के दौरान मृतक के सर पर गहरा जख्म के निशान पाये गए हैं। ऐसे में पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही बिन्दु पर छानबीन कर रही है। मृतक की तस्वीर आसपास के गांव में वायरल की गई है ताकि पाहचान हो सके। इधर, शव मिलने के बाद गांव में अलग-अलग बातें कही जा रही है। कुछ लोगों का कहना है कि कहीं दूसरे जगह युवक की हत्या की गई है। इसके बाद शव को कुंआ में फेंक दिया गया। इधर, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Edited By: Sanjay Kumar