Move to Jagran APP

प्रेमिका का गर्भपात कराने अस्‍पताल लाया प्रेमी, भांडा फूटा तो खिसक गई पैरों तले की जमीन

Jharkhand Crime रांची के डोरंडा की रहने वाली युवती ने बताया कि उसका प्रेमी गर्भपात कराने के लिए उसकी मांग में सिंदूर डालकर अस्पताल ले गया ताकि सब लोग शादीशुदा समझें। लेकिन जब शादी के लिए कहा तो उसने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी।

By Alok ShahiEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 06:08 AM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 05:21 PM (IST)
प्रेमिका का गर्भपात कराने अस्‍पताल लाया प्रेमी, भांडा फूटा तो खिसक गई पैरों तले की जमीन
Jharkhand Crime: रांची की युवती ने अपने प्रेमी पर शादीशुदा होने के बावजूद उसके साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया।

रांची, जासं। Jharkhand Crime, Ranchi News राजधानी रांची के डोरंडा थाने की पुलिस ने शादी का झांसा देकर यौनशोषण करने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आराेपित हजारीबाग के गिद्दी के सूरी टोला निवासी नवीन कुमार उर्फ नवीन साहू है। उसके खिलाफ डोरंडा इलाके की रहने वाली एक युवती ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगा एफआईआर दर्ज कराई थी। पीड़िता के अनुसार, आरोपित ने शादी-शुदा होने की बात छुपाकर युवक ने उसके साथ यौनशोषण किया। इससे वह गर्भवती हुई तो, गर्भपात भी करवा दिया। शादी के लिए दबाव बनाने पर आरोपित ने पीड़िता की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी है।

loksabha election banner

पीड़िता के अनुसार, रांची के एक होटल में अगस्त 2018 में पार्टी में आरोपित नवीन से उसकी मुलाकात हुई। इसी क्रम में दोनों के बीच दोस्ती हुई। उसी साल जब वह घर पर अकेले थी, उस वक्त आरोपित उसके घर पहुंच गया। उसके साथ दुष्कर्म किया। उस वक्त वादा किया कि वह उसके साथ शादी करेगा। इसके बाद वह लगातार रांची के होटल व घर में उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया। इसी क्रम में वह दो बार गर्भवती हुई। दोनों बार आरोपित ने उसका गर्भपात करवा दिया।

सिंदूर डालकर ले गया था अस्पताल

पीड़िता ने बताया कि गर्भपात कराने के लिए मांग में सिंदूर डालकर अस्पताल ले गया, ताकि अस्पताल में शादीशुदा समझें। इधर, पीड़िता ने जब आरोपित को शादी के लिए कहा तो उसे जान से मारने की धमकी दी गयी। इसी बीच उन्हें यह पता चला कि आरोपित नवीन पहले से शादीशुदा है। जब वह उससे पूछी तो वह भड़क गया। धमकी दी कि केस किया तो उसका फोटो वायरल कर देंगे। इसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.