Move to Jagran APP

सरयू राय ने अबकी बन्‍ना गुप्‍ता को लपेटा, CM हेमंत सोरेन को दी ये खास सलाह...

Hemant Soren Saryu Roy Banna Gupta Jharkhand Politics झारखंड में बेतहाशा बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण पर मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेने के शुभचिंतकों में शुमार जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय मुखर दिख रहे हैं। उन्‍होंने ट्विटर पर स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता के क्रियाकलापों पर सवाल उठाए हैं।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 07:27 AM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 04:31 PM (IST)
Hemant Soren, Saryu Roy, Banna Gupta, Jharkhand Politics: सरयू राय, हेमंत साेरेन और बन्‍ना गुप्‍ता।

रांची, जेएनएन। Hemant Soren, Saryu Roy, Banna Gupta, Jharkhand Politics झारखंड में बेतहाशा बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण पर मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेने के शुभचिंतकों में शुमार जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय मुखर दिख रहे हैं। उन्‍होंने ट्विटर पर स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता के क्रियाकलापों पर सवाल उठाए हैं। सीएम हेमंत सोरेन को टैग करते हुए सरयू ने कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने और इसका चेन तोड़ने के लिए अपने बहुआयामी संदेश में लिखा- मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन जी, क्षेत्र के काम के लिए जि‍ला के अधिकारियों को सशक्त करें। मंत्रालय/सचिवालय संसाधन जुटाने में लगें। क्षेत्र वालों से संपर्क का जि‍म्मा स्वास्थ्य निदेशालय को सौंपें। निदेशालय में कार्यबल बढ़ाएं। मुख्यमंत्री/मंत्रियों के विवेकानुदान की पूरी राशि कोविड के लिए दें। ऐसा करके कोरोना संक्रमण को प्रभावी तरीके से नियंत्रित किया जा सकता है।

loksabha election banner

इधर सरयू राय ने उनके शहर जमशेदपुर पश्चिमी सीट से कांग्रेस विधायक और राज्‍य के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता के क्रियाकलापों और कार्यप्रणाली पर तीखे सवाल उठाए हैं। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखे गए अपने दूसरे बहुमतलबी संदेश में भी मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन को टैग किया है। सरयू ने लिखा- हेमंत सोरेन जी स्वास्थ्य विभाग के मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता और सचिव केके सोन को निर्देश दें कि वे कोविड पर काबू पाने के लिए अस्पतालों में न घूमे। आगे स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री को कामकाज का तरीका सिखाते हुए सरयू राय ने लिखा- मंत्री और सचिव अस्‍पताल में भर्ती मरीजों का औचक निरीक्षण के लिए घूमने के बदले अपने कार्यालय में बैठकर अस्पतालों एवं इलाज केंद्रों तक आवश्यक सुविधा, उपकरण एवं निधि पहुंचाने की व्यवस्था कराएं।

इधर, एक और ट्वीट में सरयू राय ने अपने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सरकारी विद्यालयों का निरीक्षण  करने की जानकारी दी है। बकौल सरयू उन्‍होंने वहां के संचालक एवं शिक्षकों से कोविड 19 के दौरान सरकारी स्कूलों के बच्चों की पढ़ाई सुचारू रूप से जारी रहे, उस विषय पर वार्ता कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.