Move to Jagran APP

Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने ली शपथ, गर्मजोशी के साथ CM हेमंत ने दी शुभकामना...

Mamata Banerjee झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने ममता बनर्जी के तीसरी बार पश्चिम बंगाल के मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर शुभकामनाएं दी हैं। हेमंत ने नागरिकों के बेहतरी के लिए दोनों पड़ोसी राज्‍यों के बीच मिलकर काम करने का भरोसा दिया है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 06:07 PM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 08:55 PM (IST)
Mamata Banerjee: झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने ममता बनर्जी के मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने पर शुभकामनाएं दी हैं।

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। Mamata Banerjee झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने ममता बनर्जी के तीसरी बार पश्चिम बंगाल के मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर पूरी गर्मजोशी के साथ शुभकामनाएं दी हैं। सीएम हेमंत ने दोनों राज्‍यों के नागरिकों के बेहतरी के लिए दोनों पड़ोसी प्रदेशों के बीच मिलकर काम करने का भरोसा दिया है। सीएम हेमंत ने ट्विटर पर अपने संदेश में लिखा- आज मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए दीदी, ममता बनर्जी को हार्दिक बधाई। अगले कार्यकाल के लिए आपको बहुत शुभकामनाएं। हम झारखंड-बंगाल पड़ोसी राज्‍यों के नागरिकों के लिए सर्वश्रेष्ठ सुनिश्चित करने के लिए निकटता से काम करने के लिए तत्पर रहेंगे।

loksabha election banner

इससे पहले सीएम हेमंत ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की प्रचंड जीत पर दीदी को बधाई दी। उन्‍होंने लिखा- ममता बनर्जी जी एवं पश्चिम बंगाल की जनता को इस शानदार जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें। सीएम हेमंत सोरेन की बधाई स्‍वीकार करते हुए ममता बनर्जी ने ट्वीट किया- बंगाल की जनता की ओर से, मैं हेमंत सोरेन जी के प्रति आभार व्यक्त करती हूं।

इधर झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री और भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने ट्विटर पर अपने संदेश में ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस को हिंसा के लिए जवाबदेह ठहराते हुए लिखा- भाजपा जनाधार का सम्मान करती है। लेकिन पश्चिम बंगाल में सत्ता के मद में चूर टीएमसी के लोग जिस प्रकार से चुन-चुनकर भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं, उससे स्पष्ट है कि सबकुछ पूर्वनियोजित और शीर्ष नेताओं के इशारे पर हो रहा है। दीदी का यह खेला कहीं उनपर ही भारी न पड़ जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.