Move to Jagran APP

2002 बैच के IPS साकेत सिंह बने आइजी, DGP केएन चौबे ने पहनाया बैच Ranchi News

आइपीएस साकेत कुमार सिंह झारखंड पुलिस के प्रवक्ता हैं। उन्हें हाल ही में डीआइजी से आइजी में प्रोन्नति देते हुए आइजी अभियान के पद पर पदस्थापित किया गया है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sat, 26 Oct 2019 07:24 PM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 07:24 PM (IST)
2002 बैच के IPS साकेत सिंह बने आइजी, DGP केएन चौबे ने पहनाया बैच Ranchi News
2002 बैच के IPS साकेत सिंह बने आइजी, DGP केएन चौबे ने पहनाया बैच Ranchi News

रांची, राज्य ब्यूरो। झारखंड कैडर के 2002 बैच के आइपीएस अधिकारी साकेत कुमार सिंह को आइजी में प्रोन्नति मिली है। डीजीपी कमल नयन चौबे ने शनिवार को उन्हें पुलिस मुख्यालय में सभी जिलों के एसपी व रेंज डीआइजी की उपस्थिति में आइजी का बैच पहनाया। आइपीएस साकेत कुमार सिंह झारखंड पुलिस के प्रवक्ता हैं। उन्हें हाल ही में डीआइजी से आइजी में प्रोन्नति देते हुए आइजी अभियान के पद पर पदस्थापित किया गया है।

loksabha election banner

बड़े अफसर करें नक्सल विरोधी अभियानों का नेतृत्व

डीजीपी कमल नयन चौबे ने पुलिस मुख्यालय में बैठक के दौरान सभी रेंज डीआइजी, एसएसपी, एसपी को यह निर्देश दिया कि नक्सलियों के खिलाफ चल रहे अभियान का नेतृत्व वे स्वयं करें। इसके लिए एक स्ट्रैटेजिक प्लान तैयार करें। इसकी समीक्षा करें, मॉनीटरिंग करें। अपने खुफिया तंत्र को मजबूत करें, नक्सलियों-अपराधियों की संपत्ति को जब्त करें, चुनाव के दौरान वीवीआइपी व वीआइपी को सुरक्षा उपलब्ध कराने के लिए विशेष ध्यान दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.