Move to Jagran APP

'न रैलियों में बुलाया, न बैठकों में...', भाजपा के कारण बताओ नोटिस का जयंत सिन्हा ने दिया जवाब

Jayant Sinha to BJP notice झारखंड की हजीराबाग सीट से सांसद जयंत सिन्हा ने प्रदेश महासचिव आदित्य साहू के पत्र का जवाब देते हुए दो पन्नों की चिट्ठी सोशल मीडिया पर शेयर की है। जयंत ने कहा कि वो पार्टी के लिए काम करना जारी रखेंगे। वोट न करने के आरोपों का भी जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वो डाक मतपत्र से वोट दे चुके हैं।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Thu, 23 May 2024 08:25 AM (IST)
'न रैलियों में बुलाया, न बैठकों में...', भाजपा के कारण बताओ नोटिस का जयंत सिन्हा ने दिया जवाब
Jayant Sinha to BJP notice जयंत सिन्हा ने दिया जवाब।

एजेंसी, नई दिल्ली। Jayant Sinha to BJP notice पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद जयंत सिन्हा ने भाजपा के कारण बताओ नोटिस का जवाब दिया है। झारखंड की हजीराबाग सीट से सांसद ने प्रदेश महासचिव आदित्य साहू के पत्र का जवाब देते हुए दो पन्नों की चिट्ठी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

जयंत ने सोशल मीडिया पर कही ये बात

जयंत ने कहा कि वो पार्टी के लिए काम करना जारी रखेंगे। वोट न करने के आरोपों का भी जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वो डाक मतपत्र से वोट दे चुके हैं, क्योंकि वह व्यक्तिगत कारणों से विदेश में थे। 

जेपी नड्डा से बातचीत का किया जिक्र

जयंत ने आगे कहा कि मेरी पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से क्या बात हुई थी, बताना चाहता हूं। सांसद ने कहा कि मार्च 2024 में ही उन्होंने सक्रिय चुनावी दायित्वों में भाग न लेने का फैसला लिया था, जिससे वो वैश्विक जलवायु परिवर्तन से उभरती समस्याओं पर काम कर सकें।

— ANI (@ANI) May 23, 2024

मुझसे संपर्क नहीं किया गयाः जयंत

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि अगर पार्टी चाहती कि मैं किसी भी चुनावी गतिविधियों में भाग लूं, तो वो निश्चित रूप से मुझसे संपर्क कर सकते थे। हालांकि, 2 मार्च को मेरी घोषणा के बाद झारखंड से एक भी वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी या विधायक मेरे पास नहीं पहुंचे। मुझे किसी भी पार्टी कार्यक्रम, रैलियों या संगठनात्मक बैठकों के लिए आमंत्रित नहीं किया गया था।