Move to Jagran APP

IPS अफसर की मां से बदमाशों ने झपट लिया पर्स, एटीएम से पैसे निकाल लौट रहीं थीं घर Ranchi News

Ranchi Crime राजधानी रांची में डंगराटोली चौक के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस सीसीटीवी से बदमाशों की पहचान में जुटी है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 07:09 AM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 07:09 AM (IST)
IPS अफसर की मां से बदमाशों ने झपट लिया पर्स, एटीएम से पैसे निकाल लौट रहीं थीं घर Ranchi News
IPS अफसर की मां से बदमाशों ने झपट लिया पर्स, एटीएम से पैसे निकाल लौट रहीं थीं घर Ranchi News

रांची, जासं। शहर में आए दिन राह चलती महिलाओं को बाइक सवार अपराधी निशाना बनाते रहे हैं। इसी कड़ी में एक आइपीएस अधिकारी की मां से बाइक सवार बदमाशों ने पर्स झपट लिया। घटना बीते 12 दिसंबर की है। लेकिन इसकी लोअर बाजार थाने को देर से मिली। अभी थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। मामले को दबाने की कोशिश भी की गई। मामला मीडिया तक नहीं पहुंचे, इसकी भी भरपूर कोशिश की गई। जानकारी के अनुसार जिन आइपीएस अधिकारी की मां से पर्स झपटा गया है वे रांची में ही पोस्टेड हैं। 

loksabha election banner

बताया जा रहा है आइपीएस अधिकारी की मां एटीएम से रुपये निकालकर पैदल घर लौट रहीं थी। उसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी उनके करीब पहुंचे और पर्स झपटकर तेजी से कांटाटोली चौक होते हुए नामकुम के रास्ते भाग निकले। घटना के बाद पुलिस ने बाइक सवार अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की थी। लेकिन अपराधी भाग निकले थे। अब उन अपराधियों को पकड़ने के लिए लोअर बाजार थाने की पुलिस जुटी है। मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया है। फुटेज में अपराधी देखे गए हैं। पुलिस उनकी पहचान में जुटी है।

महिलाएं होती हैं झपटमारों के निशाने पर

शहर में बाइक सवार अपराधी महिलाओं को निशाना बनाते हैं। सुबह और शाम के समय अपराधी झपटमारी करते हैं। ऐसी जगहों पर घटनाओं को अंजाम देते हैं, जहां से भागना आसान हो और शहर से बाहर जाने का रास्ता हो। बरियातू, मोरहाबादी, चिरौंदी, कुसुम विहार, कडरू, कोकर, अशोक नगर, कांके रोड जैसी इलाकों में ज्यादातर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

 

हाल में हुई घटनाएं

17 दिसंबर को लालपुर के मुक्ति शरण लेन स्थित आनंद रत्नम अपार्टमेंट के सामने अपर बाजार के कपड़ा व्यवसायी रोहित पोद्दार से झपटमारी की कोशिश की गई थी। बाइक से आए तीन अपराधी व्यवसायी के करीब आए और उनकी स्कूटी पर लटका थैला झपटने की कोशिश की थी। 

29 नवंबर को एकाउंटेंट जनरल (एजी) ऑफिस परिसर में घुसकर दो बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े एक महिला कर्मी से डेढ़ लाख रुपये झपट लिये थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.