रांची, जेएनएन। India vs South Africa 3rd Test, Ranchi भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मौजूदा सीरिज में 19 अक्‍टूबर से होने वाले तीसरे टेस्‍ट मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री व खिलाड़ी अजिंक्‍य रहाणे भी रांची पहुंच गए हैं। जबकि कप्‍तान विराट कोहली शुक्रवार को रांची पहुंचेंगे। भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच वर्तमान सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच शनिवा से जेएससीए स्टेडियम में खेला जाना है।

भारतीय टीम के कई खिलाड़ी और पूरी दक्षिण अफ्रीकी टीम पहले ही रांची आ चुकी हैं। रांची का जेएससीए स्‍टेडियम भी इस टेस्‍ट मैच के लिए पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। अब से कुछ देर बाद यहां दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाड़ी प्रैक्टिस के लिए पहुंचने वाले हैं। इससे पहले बुधवार को भी दोनों टीमों ने यहां कड़ा अभ्‍यास किया था। टिकटों की बिक्री में भी गुरुवार को तेजी देखी गई। यहां काउंटरों पर टिकट के लिए लंबी कतारें लगी हैं।

होटल में स्वीमिंग पूल ना होने से दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी निराश

रांची में भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमों को अलग-अलग होटलों में ठहराया गया है। मेहमान टीम को जिस होटल में ठहराया गया है वहां स्वीमिंग पूल नहीं है, इससे खिलाड़ी परेशान हैं। प्राय: खिलाड़ी अभ्यास करने के बाद स्वीमिंग कर अपनी थकान मिटाते हैं लेकिन जिस होटल ली लैक में दक्षिण अफ्रीकी टीम को रखा गया है वहां स्वीमिंग पूल की व्यवस्था नहीं है। हालांकि टीम प्रबंधन ने इसकी शिकायत नहीं की है।

Posted By: Alok Shahi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप