Move to Jagran APP

पति ने गर्भवती पत्नी को पत्थर से कूचकर मार डाला, बस इतना-सा था कसूर Garhwa News

Jharkhand Garhwa News मामला गढ़वा का है। हत्या के बाद आरोपित पति पूरी रात पत्नी के शव के पास बैठा रहा। शुक्रवार की सुबह स्वयं हरिहरपुर ओपी पहुंच कर समर्पण कर दिया। पति नागपुर में काम करता था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 10:48 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 02:49 PM (IST)
पति ने गर्भवती पत्नी को पत्थर से कूचकर मार डाला, बस इतना-सा था कसूर Garhwa News
पत्‍नी के मोबाइल पर बात नहीं करने से पति नाराज था।

हरिहरपुर (गढ़वा), जासं। गढ़वा जिले के हरिहरपुर ओपी (पुलिस आउटपोस्ट) क्षेत्र के मझिगांवा गांव के नवडीहवा टोला निवासी चंदन रजवार के पुत्र अरुण रजवार ने गुरुवार की रात अपनी 20 वर्षीया पत्नी सीमा देवी की हत्या कर दी। सीमा के पेट में आठ माह का गर्भ पल रहा था। अरुण रजवार ने मसाला पीसने वाला पत्थर से पत्नी के सिर पर कई बार प्रहार कर कुचल दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद अरुण पूरी रात पत्नी के शव के पास बैठा रहा।

loksabha election banner

शुक्रवार की सुबह वह स्वयं हरिहरपुर ओपी पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया। जानकारी के अनुसार अरुण नागपुर (महाराष्ट्र) से मंगलवार को अपने घर लौटा था। यहां आने पर अरुण ने अपनी पत्नी सीमा देवी से मोबाइल पर बातचीत नहीं होने को लेकर नाराजगी जताई। अरुण का कहना था कि नागपुर प्रवास के दौरान सीमा देवी उससे मोबाइल फोन पर बातचीत नहीं करती थी। इसी बात को लेकर दंपती में नोकझोंक चल रहा था।

अरुण के अनुसार उसकी पत्नी का कहना था कि वह किसी भी व्यक्ति के साथ मोबाइल पर बात नहीं करती है। गुरुवार की रात में भी दंपती में नोकझोंक हुई। इसके बाद अरुण ने पत्थर से प्रहार कर पत्नी की हत्या कर दी। अरुण के आत्मसमर्पण के बाद ओपी प्रभारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। ओपी प्रभारी ने ही मृत महिला के मायके वालों को घटना की सूचना दी।

इसके उपरांत बरडीहा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव निवासी सीमा देवी के पिता मुरारी रजवार भी मझिगांवा पहुंचे। पिता ने ओपी प्रभारी को लिखित आवेदन देकर दहेज के लिए सीमा की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। इधर, पुलिस ने शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.