Move to Jagran APP

Hazaribagh News: मुखिया को जीत दिलाने में की थी मदद, जुलूस के दौरान हो गई हत्या, बरही विधायक व जिप सदस्य पुत्र पर दर्ज होगा मुकदमा

Hazaribagh News झारखंड के हजारीबाग में 19 मई को निर्वाचित मुखिया के विजय जुलूस सह सम्मान समारोह में हुई मारपीट और वीरेंद्र सिंह के मौत मामले में बरही विधायक और उनके नवनिर्वाचित जिप सदस्य पुत्र पर भी हत्या का मुकदमा दर्ज होगा। क्या है पूरा मामला जानिए...

By Sanjay KumarEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 01:41 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 01:43 PM (IST)
Hazaribagh News: वीरेंद्र सिंह हत्याकांड में बरही विधायक व जिप सदस्य पुत्र पर दर्ज होगा मुकदमा

हजारीबाग, संस। Hazaribagh News झारखंड के हजारीबाग में चौपारण के पडरिया में 19 मई को निर्वाचित मुखिया पप्पू रजक के विजय जुलूस सह सम्मान समारोह में हुई मारपीट और वीरेंद्र सिंह के मौत मामले में बरही विधायक उमाशंकर अकेला और उनके नवनिर्वाचित जिप सदस्य पुत्र रवि शंकर पर भी हत्या का मुकदमा दर्ज होगा। रांची रिम्स में वीरेंद्र सिंह के पुत्र द्वारा दिया गया फर्द बयान में उमाशंकर अकेला और रवि शंकर यादव के अलावा 16 अन्य नामजद अभियुक्त बनाए गए हैं। फर्द बयान में राजनीतिक रंजिश की बात कही गई है।

loksabha election banner

बयान में कहा गया है कि जुलूस के दौरान हरवे हथियार से लैस लोगों ने पिता के साथ मां पर भी हमला किया था। पिता सहित 14 लोग मारपीट में घायल हो गए थे। घटना के समय उसकी मां भी साथ थी। बताया की हमला के दौरान लोगों ने उनकी मां के साथ भी मारपीट की।

फर्द बयान में कहा गया कि पंडरिया पंचायत से पप्पू रजक की जीत हुई थी। उसमें वीरेंद्र सिंह का महत्वपूर्ण योगदान था, इसीलिए विधायक के इशारे पर जानलेवा हमला कर उनकी हत्या की गई।

फर्द बयान में उमाशंकर सहित 16 को बनाया गया है आरोपी

रांची रिम्स में दिए गए फर्द बयान में विधायक उमाशंकर अकेला पुत्र जिला परिषद सदस्य रविशंकर को नेतृत्वकर्ता बताया गया है। इसके अलावा बालकिशुन यादव, छोटू यादव उर्फ ऋषव यादव, उमेश यादव, जितेंद्र यादव, अजय यादव, वीरेंद्र यादव, सीताराम यादव, राम प्रसाद यादव, मधु यादव, विक्रम यादव, पवन यादव, विजय यादव सहित आरोपी बनाए गए हैं।

क्या है थाना प्रभारी का कहना...

चौपारण थाना प्रभारी सपन महतो का कहना है कि फर्द बयान आया है। इससे पूर्व पूर्व थाना में दोनों पक्षों पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। अब इस फर्द बयान को उसी प्राथमिकी रिपोर्ट में शामिल कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.