Move to Jagran APP

दुल्‍हन के पास पहुंचने से पहले दूल्‍हे का हुआ यह हाल... मुंह ताकते रह गए बराती...

Jharkhand News Koderma News कोडरमा के ककरचोली में एक दूल्हे को बारात निकलने के कुछ ही देर बाद सांस लेने में परेशानी होने लगी। परिजनों ने दूल्हे की गंभीर स्थिति देखते हुए बरात स्थगित कर आनन-फानन में दूल्‍हे को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल दूल्हे का स्थिति गंभीर है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 10:24 PM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 05:17 AM (IST)
दुल्‍हन के पास पहुंचने से पहले दूल्‍हे का हुआ यह हाल... मुंह ताकते रह गए बराती...
Jharkhand News, Koderma News: कोडरमा में एक दूल्हे को बरात निकलने के कुछ देर बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

जयनगर (कोडरमा), जेएनएन। Jharkhand News, Koderma News कोराेना काल में एक से एक विकट समस्या सामने आ रही है। मंगलवार को कोडरमा जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के ककरचोली में एक युवक दूल्हे के बारात निकलने के कुछ ही देर बाद सांस लेने में परेशानी होने लगी। परिजनों ने दूल्हे की गंभीर स्थिति देखते हुए बरात स्थगित कर आनन-फानन में दूल्‍हे को तिलैया स्थित निजी अस्पताल भर्ती कराया। फिलहाल दूल्हे का स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

loksabha election banner

जानकारी अनुसार ककरचोली निवासी ब्रह्मदेव साव के पुत्र 28 वर्षीय सकलदेव साव की बारात सोमवार को निकलना था। शादी के दो दिन पूर्व भी युवक को तेज बुखार था। इसी दौरान युवक को तिलैया स्थित एक निजी क्लीनिक में इलाज चल रहा था। शादी के कारण उसे इलाज के लिए भर्ती नहीं कराया गया था। सोमवार की रात बरात निकलने कि तैयारी चल रही थी।

इसके पूर्व सुबह में दूल्हे घर में मंडप के आवश्यक रश्मों को संपन्न कराया गया था और रात में बारात निकलना था। इसी दौरान अचानक सकलदेव साव का सांस लेने में काफी दिक्कत होने लगी। परिजनों ने बारात को स्थगित कर आनन-फानन में दूल्हे सकलदेव को तिलैया स्थित कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों ने बताया कि 4 दिन पूर्व से ही सकलदेव साव का बुखार था।

वहीं सोमवार को घर में शादी की सारी तैयारी कर रात में इटखोरी बरात निकलना था। जहां बारात निकलने के दौरान ही दूल्हे सकलदेव का सांस लेने में समस्या होने लगा और वे गंभीर स्थिति हो गई। फिलहाल उक्त युवक ऑक्सीजन लेवल कम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.