जयनगर (कोडरमा), जेएनएन। Jharkhand News, Koderma News कोराेना काल में एक से एक विकट समस्या सामने आ रही है। मंगलवार को कोडरमा जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के ककरचोली में एक युवक दूल्हे के बारात निकलने के कुछ ही देर बाद सांस लेने में परेशानी होने लगी। परिजनों ने दूल्हे की गंभीर स्थिति देखते हुए बरात स्थगित कर आनन-फानन में दूल्‍हे को तिलैया स्थित निजी अस्पताल भर्ती कराया। फिलहाल दूल्हे का स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी अनुसार ककरचोली निवासी ब्रह्मदेव साव के पुत्र 28 वर्षीय सकलदेव साव की बारात सोमवार को निकलना था। शादी के दो दिन पूर्व भी युवक को तेज बुखार था। इसी दौरान युवक को तिलैया स्थित एक निजी क्लीनिक में इलाज चल रहा था। शादी के कारण उसे इलाज के लिए भर्ती नहीं कराया गया था। सोमवार की रात बरात निकलने कि तैयारी चल रही थी।

इसके पूर्व सुबह में दूल्हे घर में मंडप के आवश्यक रश्मों को संपन्न कराया गया था और रात में बारात निकलना था। इसी दौरान अचानक सकलदेव साव का सांस लेने में काफी दिक्कत होने लगी। परिजनों ने बारात को स्थगित कर आनन-फानन में दूल्हे सकलदेव को तिलैया स्थित कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों ने बताया कि 4 दिन पूर्व से ही सकलदेव साव का बुखार था।

वहीं सोमवार को घर में शादी की सारी तैयारी कर रात में इटखोरी बरात निकलना था। जहां बारात निकलने के दौरान ही दूल्हे सकलदेव का सांस लेने में समस्या होने लगा और वे गंभीर स्थिति हो गई। फिलहाल उक्त युवक ऑक्सीजन लेवल कम है।