गढ़वा, जासं। Jharkhand Coronavirus Death Toll झारखंड में आज 7 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। रांची में भी तीन कोरोना मरीज की मौत हुई है। आज कुल सात मौत हुई है। दो मौत जमशेदपुर और एक मौत गढ़वा में हुई। इसके साथ ही राज्‍य में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 88 पर पहुंच गया है। गढ़वा में कोविड अस्पताल में भर्ती 85 वर्षीय कोरोना संक्रमित वृद्ध की मौत हो गई। गुरुवार की देर शाम जारी रिपोर्ट में यह मरीज कोरोना पॉजिटिव मिला। इसके बाद वृद्ध को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह दूसरी गंभीर बीमारियों से ग्रस्‍त बताया जा रहा है। इससे पहले गुरुवार की देर शाम जारी जांच रिपोर्ट में जिले में कुल 12 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई थी। राज्‍य में बीते दिन 420 नए मामले सामने आए। जबकि 3 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। आज के ताजा आंकड़ों के साथ राज्‍य में कोरोना से अबतक 88 मौत हो चुकी है। जबकि कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 7500 के पार पहुंच गया है।

गढ़वा में कोविड अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज की मौत

गढ़वा जिले में कोरोना संक्रमण धीरे धीरे भयावह रुप लेता जा रहा है। संक्रमितों की पहचान होने तथा इलाज के बाद स्वस्थ हो जाने का सिलसिला अब टूटता दिख रहा है। यहां पर भी कोरोना का कहर शुरू हो चुका है। शुक्रवार की सुबह जिला मुख्यालय स्थित कोविड अस्पताल में इलाजरत मरीज की मौत हो गई। इस संबंध में सिविल सर्जन डॉ एनके रजक ने बताया कि मृतक की उम्र 85 वर्ष थी।

कोरोना से जाने गंवाने वाला बुजुर्ग बिहार के डेहरी ऑन सोन का रहनेवाला था। मृतक का पुत्र गढ़वा में कार्यरत है। जिला मुख्यालय स्थित वाटरवेज कालोनी में पुत्र के आवास पर बीमार पड़ने के बाद उसे सदर अस्पताल में कोविड जांच कराई गई थी। पॉजिटिव पाए जाने पर गुरुवार की देर शाम उसे कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

रंका की आंगनबाड़ी सेविका की कोरोना से हो चुकी है मौत

बताते चलें कि जिले में कोरोना संक्रमित की मौत का यह दूसरा मामला है। जबकि कोविड अस्पताल में इलाजरत किसी मरीज की मौत का पहला यह मामला है।इससे पूर्व विगत दिनों रंका निवासी श्वांस रोग से पीड़ित 54 वर्षीया आंगनबाड़ी सेविका की मौत के बाद जांच में उसे पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। बाद में स्वास्थ्य विभाग ने उसकी मौत को भी कोरोना से मौत होने की बात स्वीकार किया था।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस